NCB की टीम अनन्या पांडे के घर से निकलकर, शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची

Ananya Pandey's house

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। 20 तारीख को उनकी जमानत होने पर सुनवाई हुई थी लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली।

जिसके वजह से वह आॅर्थर रोड जेल में हैं । आज सुबह शाहरुख खान आर्यन से मिलने आॅर्थर रोड जेल मिलने गए थे। जहां उन्हें केवल 10 मिनट का समय दिया गया था। आर्यन से मिलने इस 10 मिनट के समय में शाहरुख और आर्यन के बीच में शीशे की दीवार होने के साथ दोनों फोन से ही बात कर सकते थे।

कोरोना के दौरान जेल में किसी को अपने परिजनों से मिलने की अनुमति नहीं थी लेकिन यह आज से शुरू हुई है। इसी दौरान शाहरुख ने भी अपने बेटे आने से मिलने के लिए आज ऑर्थर जेल पहुंचे। वहां से शाहरुख खान अब तो निकल चुके हैं लेकिन एनसीपी की टीम पहले अनन्या पांडे के घर गए गई थी। अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस हैं।

aryan khan Shahrukh khan daughter and ananya pandey name came ncb reached  mannat search operation continues nc | Aryan के बाद SRK की बेटी और Ananya  का नाम आया सामने, मन्नत पहुंची

वहां से पूछताछ के बाद अब वही एनसीबी के 4 सदस्यों की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची है। सबसे बड़ी बात यह है कि अनन्या पांडे से भी ड्रग्स मामले में पूछताछ हुई और उनके घर एनसीबीटी आज सुबह ही पहुंच गई थी। उनसे पूछताछ के बाद अब एनसीबी टीम शाहरुख के घर पहुंची है और अब यह देखना है कि आर्यन खान की जमानत हो पाती है या फिर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top