दुल्हन ने किया जीप की बोनट पर बैठकर ग्रैंड एंट्री, वीडियो देखकर लोग बोले ऐसा डांस पहली बार देखा

The bride did the grand entry by sitting on the bonnet of the jeep

इस समय शादी का सीजन चल रहा है और आप जहां पर है आपको शादी की खबरें सुनने को मिल ही जाएंगे। शादी से जुड़े वीडियो आपको देखने को मिल ही जाएगी वैसे भी शादी को हर कोई खास बनाने के लिए कुछ ना कुछ अलग करने की सोचता ही रहता है। तो शादी में दुल्हन की धमाकेदार एंट्री होती है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर दिए तो कहीं दूल्हे मियां भी अपनी गजब अंदाज से सबका दिल जीत लेते हैं।

शादी के साइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन्हें देख कर लगता है अब बदलते दौर के साथ लोगों की शादी करने का तरीका भी बदल चुका है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिलेगा, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

यह वीडियो दुल्हन से जुड़ा है जो अपनी शादी के एंट्री लेती है। जिसे हर कोई दंग रह जाता है। दुल्हन जीप के बोनट पर बैठकर बैंक्वेट हॉल में एंट्री लेती है। दुल्हन के साथ आठ दह पर लड़के भी नजर आ रहे हैं।वीडियो में बैकग्राउंड में बज रहे म्यूजिक सबका मन मोह लेती है।

वेडिंग हॉल पर सभी मेहमान दुल्हन का इंतजार कर ही रहे होते हैं कि अचानक वहां एक जीप की एंट्री होती है। जिसके बोनट पर दुल्हन लाल लहंगा पहने पंजाबी गाने पर थिरकते हुई नजर आती है। दुल्हन की ऐसी एंट्री देखकर सभी दंग रह जाते हैं और सब की नजर दुल्हन पर आकर टिक जाती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर witty-wedding के पेज से शेयर किया गया है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट में लिखा है- दुल्हन का ऐसा डांस पहली बार देखा है तो दूसरी यूजर ने लिखा- भाई साहब दुल्हन की एंट्री वाकई धमाकेदार थी लोगों का दुल्हन की एंट्री और बिंदास अंदाज ख़ूब पसंद आ रहा है।
आपको कैसा लगा दुल्हन की ग्रैंड एंट्री कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top