पुलिस के सामने चोर ने दिखाया अपना गजब का टेक्निक, पुलिस भी हुई हैरान

The thief showed his amazing technique in front of the police

पुलिस और चोर का रिश्ता बड़ा ही अजीब होता है। यह सबको पता है इन दोनों को एक दूसरे की ताकत और कमियों की पूरी जानकारी होती है। पुलिस को यह जरूर पता होता है कि चोर किसी भी हद तक जा सकता है, तो वही चोर को भी इस बात के अच्छे से जानकारी होती है कि पुलिस उसके साथ क्या कर सकती है।

लेकिन जो की खास बात यह है कि वह दिनदहाड़े किसी की भी आंख में धूल झोंक कर अपना काम निकाल लेते हैं यही वजह है कि पुलिस भी इस बात को जानती है कि किसी भी काम को बड़ी ही आसानी से दिनदहाड़े कर लेंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

शजिसमें चोर सकरी से खिड़की से पार हो जाता है। वीडियो में आप देखेंगे कि चोर को पुलिस पकड़ के घर के सामने ले जाता है। उस घर के खिड़की बहुत छोटी है, जिसे देख कर यह तो अंदाजा लग ही जाता है कि उस पर कोई जा नहीं सकता है। लेकिन जब पुलिस उस चोर को खिड़की से बाहर होने के लिए कहती है तो वह इस काम को बड़ी ही आसानी से कर लेता है।

चोर सबसे पहले अपने दोनों पैर लड़की के अंदर डालता है फिर वह शरीर के निचले हिस्से को खिड़की के उस पार ले जाता है और धीरे-धीरे कोशिश करता है। पहली नजर देखकर एहसास ही नहीं हो सकता है कि वह खिड़की के उस पार जा पाएगा। लेकिन अंततः उसने खिड़की से अपने पूरे शरीर को उस पार अंदर घुसा लिया।

सोशल मीडिया पर छोड़कर इसका नाम पर लोग अपना अपना रिएक्शन भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई साहब चोरों के पास वाकई हर काम को करने की गजब टेक्निक होती है तो दूसरे ने लिखा- एक एक्सपर्ट ही इस तरीके की चोरी कर सकता है। इसके अलावा और भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर @ DRGulati80 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके साथ कैप्शन में लिखा- पुलिस वालों को यकीन नहीं था कि आदमी इस विंडो से कैसे निकल सकता है तो फिर डेमो दिखलायाचोर ने।

वीडियो देखकर आप का क्या करना है कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top