छोटे बच्चें की हरकत ने सबको चौंकाया, जब बच्चे ने क्लास में लड़की को बोला I Love you

The child told the girl in the class I love you

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है जो चौका देते है। सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी दुनिया बन चुकी है। जहां आपके मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा जाता है और अलग अलग टाइप के वीडियो शेयर किए जाते है तो कुल जानकारियों की अगर बात की जाए, तो एक से बढ़कर एक जानकारियां भी इस मीडिया पर उपलब्ध है। वीडियो में डांस के भी वीडियो कभी-कभी खूब धूम मचाते है।

कभी कुछ ऐसे भी वीडियो धूम मचा देते है। जिसमें ना डांस होता है ना गाना होता है लेकिन हरकतें ऐसी होती है जो लोगों को हंसाते भी है, तो हैरान भी करती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूली बच्चों का कुछ ऐसा कारनामा आप देखेंगे कि पहले तो हसेंगे फिर आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है क्लास रूम दिख रहा है और सभी लड़के और लड़कियां वहां स्कूल के ड्रेस में नजर आ रहे है। स्कूल यूनिफॉर्म में उन्हीं बच्चों के बीच में से एक छोटी सी लड़की टीचर के सामने खड़ी है। क्लास में टीचर उस बच्चे से कुछ सवाल पूछ रही है, जिसका वह जवाब दे रही है टीचर पूछती है एक छोटे से बच्चे की तरफ इशारा करके उसने, तुमसे क्या कहा ? बच्ची ने जवाब दिया कि उसने मुझसे कहा मैं तुमसे प्यार करता हूं, टीचर ने पूछा और तो लड़की कहती है, वह कह रहा था मैं तुम्हें पसंद करता हूं।

जिसके जवाब में टीचर ने कहा तुमने क्या कहा तो उसने कहा मैं कुछ नहीं बोली, लेकिन जब टीचर ने जोर देकर पूछा तो कहा नहीं कि मैंने उसे कहा आई लव यू, यह सुनते ही सबके होश उड़ जाते है‌। इस छोटे से उम्र में बच्चे ऐसी बातों को जानते है और समझते है। इसे हर कोई है खूब हंस रहा है तो शौक भी जा रहा है।

सोशल मीडिया पर बच्चों का ऐसे ही कारनामों से भरा यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें आप फनी फनी अंदाज देखेंगे तो कुछ ऐसे भी अंदाज देखने को मिल जाएंगे, जो हैरान भी कर रहे है‌ इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Top5 CG पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे हैं और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हैरानी भी जता रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top