भैंस से पंगा लेकर गलती की कुत्ते ने, दुम दबाकर भागना पड़ा उल्टे पांव

The dog made a mistake by messing with the buffalo

इंटरनेट की दुनिया में जीव जंतुओं से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते है। इन्हें वीडियो में जंगल के कई ऐसे खूंखार जानवर जैसे शेर बाघ चीता के भी वीडियो देखने को मिलते है जो अपने आक्रामक रूप के लिए मशहूर है, तो कभी दो जानवरों के आपस में मस्ती देखने को मिलती है। जिसे देखने के बाद हंसी आती है वाइल्ड एनिमल से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को चौंकाने के लिए मौजूद है। इन्हीं में से आजकल एक वीडियो और देखा जा रहा है जिसमें विशाल भैंस के सामने एक छोटा डॉगी पंगा लेते हुए नजर आ रहा है।

भैंस को टक्कर देने लगा डॉगी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं एक जंगल में भैंस बेहद ही आराम से घास खा रहा है लेकिन तभी उसके पास एक छोटा सा डॉगी पहुंचता है। डॉगी की कुछ ऐसी हरकतें होती हैं जिससे भैंस और डॉगी में टक्कर हो जाती है। दरअसल डॉगी वहां पहुंचा तो वह शरारत करने के मूड में था और उसकी शरारत को देखते हुए दोनों के बीच एक बड़ी भिड़ंत हो जाती है। लेकिन अंत में भैंसे ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह डाॅगी वहां से भागता नजर आया।

वीडियो में आप देख सकते हैं भैंस को डॉगी बार-बार परेशान कर रहा है और पकने के साथ उसके साथ मस्ती मजाक करने के मूड में था। लेकिन हां भैंस को भूख लगी थी और वह घास खा रहा था। उससे कुत्ते का यह मजाक मस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसके बाद देखते ही देखते भैंस ने कुत्ते को ऐसा जोरदार टक्कर मारा की कुत्ता दुम हिला कर वहां से भागने पर मजबूर हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Animal Power (@animals_powers)

सोशल मीडिया पर भैंस और कुत्ते की इस जबरदस्त भिड़ंत का वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग कुत्ते के मस्ती का यह अंदाज देखकर काफी दुखी हुए। उसका यह अंदाज उस पर ही भारी पड़ गया। छोटे से कुत्ते का इतने बड़े भैंस से टक्कर लेना खुद ही मुसीबत बुला लेने जैसा था। यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट animals_ powers पर देखा जा सकता है। इस भंयकर से वीडियो को देखकर यूजर्स भी खूब रिएक्शन दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top