अकेली महिला के घर में घुसा खूंखार शेर, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

The dreaded lion entered the house of a lonely woman

धरती पर अनेकों प्रकार के जीव जंतु विराजमान हैं। कुछ हमारे साथ ही बन चुके हैं तो कुछ अभी भी हमसे दूर है। या तो फिर यूं कह लीजिए कि इनसे दूरी हम मानव ही बना रखे हैं। दरअसल इनका खूंखार जहरीला होना हम इंसानों से दूर ही रहते हैं या फिर यूं कहिए हम खुद ही उनसे दूरी बना कर रखते हैं। इनमें से कई शाकाहारी जानवर होते हैं जिन्हें इंसान घरों में भी पालते हैं लेकिन मांसाहारी जानवर और ऐसी भयानक खूंखार जानवरों से लोग दूरी बना कर रहते हैं लेकिन जब जंगल के खूंखार जानवर अगर घर में आ जाए तो हालत तो खराब होनी निश्चित है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो ऐसे खूंखार शेरों को भी पालना पसंद करते हैं।

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो यह रिस्क उठाते हैं और अपने घर में इन भयानक शेरों को भी पालतू जानवर बना देते हैं। एक ऐसे परिवार से मिलिए जिनके पास पालतू जानवर तो है लेकिन वह एक शेर है इस परिवार में ही वह बढ़ा हुआ है कुत्ता बिल्ली नहीं शेर। जिसका पालन कर इन्होंने उसे अपने घर में पालतू बना रखा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कोई शेर इंसानों के साथ इतने प्यार से रह सकता है। उनके साथ खेल सकता है और घर में ऐसे मजे से घूम सकता है। जैसे वह कोई जंगल हो तो आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह वीडियो आपको साफ-साफ दिखा रहा है कि कैसे घर में एक शेर आराम से घूमता नजर आ रहा है। शेर महिला का हाथ मुंह में लेकर भी दिखा रहा है। जिसे देखने के बाद अच्छे से अच्छे लोगों के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वह शेर ऐसे घूम रहा है जैसे वह जंगल में हो।

आप देख सकते हैं शेर सीढ़ियों से ऊपर के रूम में भी गया नीचे भी आया महिला के साथ खेलते हुए नजर आया। महिला भी उसके साथ ऐसे खेल रही है जैसे वह कोई कुत्ता हो। वायरल हो रहा वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Hindi Vibes नाम के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में शेर ने सबका दिल दहला दिया है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top