निरहुआ के गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस, वीडियो देख धड़के दिल

The girl danced on the song of Nirhua

भोजपुरी गाने सुनना और भोजपुरी फिल्मों को देखना अब लोग खूब पसंद कर रहे है। भोजपुरी के भी कुछ ऐसे सुपर डुपर स्टार है जिन्हें लोग देश में ही नहीं विदेशों में भी पहचानते है और प्रेम करते है। ऐसे ही एक भोजपुरी स्टार है खेसारी लाल यादव जिन्हें लोग प्यार से निरहुआ कहते है‌ इनकी फिल्में और इनके गाने लोगों के दिलों दिमाग पर छा जाते है।

इनके कुछ ऐसे गाने है जिन्हें लोग सुनना पसंद करते है। कहीं शादी विवाह और फंक्शन में इनके गाने जरुर बजते है तो लोग डांस करने के लिए मचल जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निरहुआ के गाने पर एक लड़की ने जबरदस्त डांस का कमाल दिखाया है।

निरहुआ के गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की जो निरहुआ के गाने “लेले आई एगो कोका कोला” पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। लड़की की एनर्जी हाई लेवल है तो डांस ऐसा लाजवाब और जबरदस्त है कि जिसे देखने के बाद आपका भी दिल झूम उठेगा। लड़की के डांस ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया है।

लड़की ने जिस तरह से फुल एनर्जी के साथ जबरदस्त ठुमके लगाए है तो अदाओं को दिखाते हुए दिल की धड़कनों को बढ़ा रही है तो वहीं अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से लोगों का दिल भी जीत ले रही है। इस डांस ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है।

लड़की का एक जबरदस्त अंदाज से भरा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस भोजपुरी गाने और डांस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Bechan music world पर शेयर किया गया है। वीडियो को 77k व्यूज आ चुके है और 5k लाइक आने के साथ ही लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top