टीचर के जाते ही लड़की ने क्लास में लगाया जोरदार ठुमकों की झड़ी

The girl made a storm of loud thumks in the class

सोशल मीडिया आपके जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है। जहां लोग खाली समय में यार दोस्तों को खोजते थे, वहीं अब किसी को किसी का इंतजार नहीं है। सोशल मीडिया भी उनका दोस्त बन चुका है और यह ऐसा दोस्त जहां आपको जिंदगी के हर पहलू से जुड़े मजेदार से मजेदार वीडियो देखने को मिलेंगे। जहां इतने टेंशन है वहां पर यह कुछ ही सेकंड में ऐसा मनोरंजन करता है कि दिल खुश हो जाता है।

कभी-कभी कुछ मिनट लेता है तो ऐसा भरपूर मनोरंजन देता है कि हंसते हंसते लोटपोट हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह पापा की परियों का कारनामा ऐसा गजब है कि हर कोई इसे देख रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो दिखा जा रहा है। जिसमें पापा के परियों का कारनामा देखने को मिल रहा है, जो गलती होने के बावजूद भी गलतियां मानती नहीं है और दूसरों को दोष देने लगती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक लड़की स्कूल ड्रेस में ऐसा अतरंगी डांस करती है, वह भी स्कूल परिसर में जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट जा रही है। जहां यह पापा के सामने एकदम सीधी-सादी और मासूम से बढ़ रही थी। टीचर के आगे बढ़ते ही इस का रुप देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है जो सबको खूब हंसा रहा है और इन लड़कियों के कारनामे दिखाकर हैरान कर दे रहा है। खुद ही एक लड़की बाइक ठोक दी है और उसके बाद खुद ही कहती है कि इन लड़कों को बाइक चलानी नहीं आती है, जबकि बाइक वाला खड़ा ही है और वह पीछे से आकर उसके बाईक को ठोक देती है। ऐसे कारनामे आप देखेंगे कि आप भी हंस पड़ेंगे।

इस वीडियो को यूट्यूब पर desi fact factory पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8.7 के व्यूज आ हैं और लोग हंसते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top