डांसर के डांस को देखने के लिए दो गुटों में हुआ जबरदस्त झगड़ा, वीडियो में लोगों को डराया

viral dance video

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब देखे जाते है। लोग डांस के द्वारा बना मनोरंजन करते है कई ऐसे बेहतरीन डांसर है, जो डांस के जरिए ही अपने और अपने चाहने वालों का दिल तड़पा देते ही है। अपनी बेहतरीन डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाते हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाते है‌। वैसे आजकल शादी पार्टियों में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम काफी ज्यादा मशहूर होता जा रहा है। जिसमें आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा जाता है और इसका जवाब कमाल दिखाती हैं उनको देखते रह जाते है।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो भोजपुरी में किए गए डांस पर है, लेकिन डांस के पहले का ऐसा कमाल आपको देखने को मिलेगा जैसे लगता है दो विरोधी पार्टियों में आपस में जंग छिड़ गई है और इस बीच डांसर का ऐसा नजारा देखने को मिलता है कि हर कोई हैरान हो जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स वैसाखी के सारे खड़ा है और माइक से बोले जा रहा है और पीछे एक बुड्ढे की तरफ इशारा करके उसका खूब मजाक उड़ा रहा है। वह बूढ़ा शख्स धोती कुर्ता पहने बैठे है। वह भी माइक लेकर तैयार होता है और उसके सवालों का जवाब देने लगता है। वही डांसर भी इधर-उधर झुमका चाहने वालों के दिल को बेकरार कर रही है और लोग उनके डांस को देखने के लिए उन शख्स की बातों को सुने जा रहे है।

कुछ समय बाद ऐसा होता है जैसे लग रहा है दोनों के बीच आपसी लड़ाई हो जाती है। तब तक तीसरा शख्स आ जाता है, वह भी इसमें कूद पड़ता है वह, लेकिन डांसर अपनी अदाओं को स्टेज पर घूम फिर के इधर-उधर दिखाती रहती है और बैठे हुए लोगों को उन दोनों के बीच हुई, बातों और जंग का तो मजा लेने का मौका मिलता ही है। डांसर भी अदाओं को दिखाकर उन्हें बांधे रखती है और बैठने पर मजबूर कर दिया।

सोशल मीडिया को यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे यूट्यूब अकाउंट RTK music Bhojpuri पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग काफी तेजी से देख रहे हैं। जिसे 3.1 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 12k के लाइक आने के साथ लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top