बुलेट पर पत्नी के साथ स्टंट करता सड़क पर निकला शख्स, देखते रोंगटे खड़े हुए

The man came out on the road doing stunts with his wife

सड़क पर आप सभी ने अक्सर गाड़ियां चलाते हुए लोगों को देखा है लेकिन आजकल के लड़के सड़क पर गाड़ी लेकर ऐसे हवा से बातें करते हैं कि हर कोई उन्हें देख कर चौक भी जाता है और इसी वजह से सड़क पर दुर्घटनाएं भी खूब होती हैं कभी-कभी तो कुछ लोग ऐसी बेवकूफ भरी हरकतें करते हुए नजर आते हैं जिसे देखकर और भी डर बन जाता है वैसे भी सड़कों पर ट्रैफिक सिग्नल लगा होता है लेकिन बावजूद भी इसके कान में हेडफोन लगाए हुए हार्ड और ट्रैफिक सिग्नल को नजरअंदाज करके बाइक चलाते हुए लोग तहसील में निकलते हैं

कभी-कभी यही तेजी और स्टंट बाजी करने के चक्कर में वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियो देखने को मिले हैं जिस दौरान लोग सड़क पर स्टंट करते नजर आते हैं और फिर बाद में हाल बुरा हो जाता है ऐसा ही कुछ नजर आया वायरल हो रहे वीडियो में जहां एक शख्स अपनी वाइफ को अपनी बुलेट की पिछली सीट पर बैठा कर बाइक पर स्टंट करता नजर जिसे देखकर लोग हैरान रह गए

स्टंट करना पड़ा शख्स पर भारी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक शख्स बिना हेलमेट के रॉयल इनफील्ड बुलेट चलाते हुए नजर आ रहा है। पीछे उसकी पत्नी लाल रंग की साड़ी पहने चुपचाप पति की तरफ देखती नजर आ रही है। अचानक वह शख्स बाइक की सीट पर दोनों पैरों को रखते हुए बाइक की हैंडल छोड़कर खड़े होने की कोशिश करता है और वह इस कोशिश में खुद को काफी अनुभवी तरीके से बैलेंस करते हुए, बाइक पर खड़ा भी हो जाता है और उसी के बगल से एक बाइक वाला उसके इस स्टंट को शूट करने लगता है। ऐसा मालूम है जैसे वह उसका दोस्त हो, लेकिन खतरनाक स्टंट में सिर्फ स्टंटमैन ही नहीं बल्कि उसकी वाइफ की भी जान खतरे में थी।

पत्नी के चेहरे पर डर का नामोनिशान नहीं

वीडियो में आप देख सकते है इस स्टेटमेंट को स्टंट करता देख उसकी पत्नी के चेहरे पर डर नाम का कोई नामोनिशान नहीं है। बेफिक्र होकर वह आराम से बैठी हुई है और अपने पति को स्टंट करता हुआ देख रही है। वह अपने पति को ना तो बाइक कंट्रोल करने को कह रही है और ना उसे वापस सीट पर बैठने या बैठाने की कोशिश करती है। ऐसा लगा जैसे उसे इससे कोई परेशानी नहीं है। यातायात के नियमों के उल्लंघन का जो कि चालू को और सवाल रोज दोनों के लिए काफी घातक सिद्ध होने वाला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम की आईडी पर इस वीडियो को शेयर किया गया है वह, जिसे हर कोई देख कर चौक जा रहा है तो ऐसी बेवकूफी नहीं करने की सलाह भी दे रहा है। जो खुद की जान तो मुसीबत में लाते ही हैं पीछे बैठी महिला की भी जान मुसीबत में आ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top