20 फीट अजगर से मजे ले रहा था शख्स, लेकिन दाव पड़ा उल्टा

The man was having fun with the 20 feet python

इंटरनेट पर सांपों से जुड़ा वीडियो आपको हजारों देखने को मिल जाएंगे। इसमें एक से बढ़कर एक सांप के वीडियो जो आपको हैरान परेशान कर देंगे। कुछ तो वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद आप की आंखों पर आपको खुद ही यकीन नहीं होगा। ऐसा ही हैरान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 30 फीट लंबे खतरनाक अजगर को आप ऐसा कुछ करता देखेंगे कि रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

खतरनाक अजगर को एक शख्स दूसरी तरफ शिफ्ट कर रहा था

वायरल हो रहे इस खतरनाक से अजगर के वीडियो में आप देखेंगे कि एक जगह जहां बड़ी संख्या में खतरनाक सांप मौजूद है। आप देखेंगे कि एक शख्स जो इन सांपों को बड़ी बहादुरी से एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट कर रहा था। उसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसे हादसा होता है। जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

आप देख पाएंगे कि शख्स एक 20 फीट लंबे विशालकाय अजगर को अपने कंधों पर लेकर उसे दूसरी तरफ शिफ्ट कर रहा था, लेकिन जब उस शख्स ने उस विशालकाय अजगर को कंधे पर लाद कर जिस, अजगर का शरीर का आधा से ज्यादा भाग जमीन पर था। पीले रंग के इस अजगर के शरीर को अपने कंधे पर उठाकर उसके पूरे शरीर को उठाने की कोशिश करता है, लेकिन तभी वह शख्स अपने आप को बंधा हुआ महसूस करने लगता है।

शख्स के शरीर को अपनी में जकड़ लेता है अजगर—

वीडियो में आप देख पाएंगे के कंधे पर लटका अजगर उस शख्स को अपने शरीर से जकड़ लेता है। इस हैरान और डराने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट snakebytestv नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिस पर जाकर भूल जा रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top