नई नवेली दुल्हन ससुराल में पहले ही दिन बिखेरे अपने डांस के जलवे वायरल हो रहा है वीडियो

The newly married bride spread her dance on the very first day at her in-laws house.

इन दिनों भारत में शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में सोशल मीडिया पर भी जमकर शादी से जुड़े वीडियो देखे जाते है। जिसमें शादी के रस्मों को दिखाया जाता है तो कभी-कभी दूल्हा दुल्हन के डांस तो कभी बारातियों के डांस, हां यह जरूर है कि शानदार डांस इन शादियों में लोग धूम मचाते है‌ आज के समय में लोग शादियों को शानदार और बेहतरीन बनाने के लिए नए-नए जुगाड़ लगाते रहते है और अलग-अलग ने नई परंपराओं को भी फॉलो करते हैं।

वैसे तो आज का शादी में डांस का एक अपना ही महत्व बन चुका है।जहां दूल्हा दुल्हन को डांस करते हुए देखा जाता है तो वही दुल्हन ससुराल में पहले दिन ही पहुंचकर धूम मचा देती है। ऐसा ही धूम मचा देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ससुराल में पहले दिन ही पहुंची बहू ने अपने डांस से धूम मचा दिया।

लाजवाब डांस ससुराल में दुल्हन ने मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ससुराल में नई नवेली दुल्हन पहुंची है। वैसे भी आजकल तो लड़कियां डांस करने में काफी माहिर हैं फिर यह दुल्हन कहां पीछे रहने वाली डांस के मामले में यह भी काफी आगे है। ससुराल पहुंचते ही जब लोगों की डिमांड पर इसे डांस करने को कहा गया तो, घर के आंगन में मौजूद महिलाओं के बीच दुल्हन ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि लोग देखते रह गए।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है महिलाएं और लड़कियां जमीन में बैठे हैं और ढोल बजा रही है। ढोल के साथ कुछ गाया भी रही है। जिसकी गाने की धुन और बोल पर वह नई नवेली दुल्हन अपने खून को का कमाल दिखा रही है। जिसे देखते ही सासू मां तक के होश उड़ गए। दुल्हन पूरे लहंगा और चुनरी के साथ सिर्फ घूंघट लिए हुए गोल गोल घूमते हुए, अपने जबरदस्त डांस ए सब को हिला कर रख दिया है।

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है‌ हर किसी को दुल्हन का यह डांस पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट@Krishna music sirsaganj पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 1.9 मिलियन से अधिक व्यूज आए हैं और 31 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही अपने कमेंट देते हुए इस डांस को बेहतरीन बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top