शराब माफिया डॉन को पकड़ने गई पुलिस को तोते (parrot) ने दिया चकमा

The parrot dodged the police who went to catch the liquor mafia don

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है बिहार में शराब पर बैन लगा हुआ है। ऐसे में शराब पीने वालों की लत को तो आप जानते ही है उन्हें जब चाहिए तो चाहिए ही होता है और इसी वजह से शराब माफिया चोरी चोरी शराब बेचते रहे है। हाल ही में बिहार से एक वीडियो सामने आया जो शराब माफिया के विषय में ही है। जहां शराब माफिया के ऊपर कार्यवाही की गई, जिसका कुछ ऐसा वीडियो आया सामने जिसने सबको हैरान कर दिया।

दरअसल शराब माफिया अमृत मल्लाह को गिरफ्तार करने के लिए उसके गांव में पुलिस गई। उसके पहले उसे किसी तरह से इसकी सूचना मिली और वह घर से फरार हो गया। पुलिस का सामना शराब माफिया से तो हुआ ही नहीं लेकिन हां जांच पड़ताल में उसके घर में उसके तोते (parrot) से मुलाकात जरूर हो गई। जिसके बाद कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला कि जिसे देखकर आप भी यकीन कर नहीं पाएंगे। हालांकि तोते की बात सुनकर पुलिस भी खूब मजे ले रहे है।

दरअसल पुलिस वाले मजाक में उसके तोते से उसका पता पूछते है तो वह रट्टू तोता बस एक ही रटा हुआ शब्द बोलता है, कटोरा तोते के इस जवाब को सुनकर पुलिस वाले भी हंस पड़ते है। यह पूछताछ का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब धूम मचाए हुए है। हर कोई इसे देख रहा है जो मंगलवार को बिहार के गुरुआ थाने की एक टीम उप निरीक्षक कन्हैया कुमार के नेतृत्व में, अमृत मल्लाह को गिरफ्तार करने उसके गांव पहुंची थी। लेकिन वह तो भाग गया इस रट्टू तोते ने कुछ ऐसा बोल दिया कि पहुंचे पुलिस वालों का मनोरंजन खूब हो गया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो News 24 नाम के छोटे से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया, बिहार पुलिस ने शराब माफिया के तोते से पूछा उसका पता लेकिन तोते ने नहीं बताया मालिक का पता, वीडियो धूम मचा रहा है जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top