आर्केस्ट्रा डांसर के धुआंधार डांस ने उड़ाया गर्दा, वायरल हुआ वीडियो

The smoky dance of the orchestra dancer blew away

डांस की अगर बात करते है तो सोशल मीडिया पर यह एक ऐसा माध्यम है जो बेहद ही ज्यादा पसंद किया जाता है और इसमें शादी के सीजन में होने वाले डांस के भी वीडियो देखने को मिल जाते है। आज के समय में लोग शादी में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम जरूर रखवाते है। जहां बैंड बाजे के अलावा डीजे पर डांसर अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाते है कि लोग उनके दीवाने हो जाते है।

ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिला जहां 3 डांसर एक साथ डीजे फ्लोर पर अपने कातिलाना अदाओं के साथ वह जलवा बिखेर रही जिसमें लोग फंसे चले आ रहे है।

बॉलीवुड के गाने पर डांसरों ने डांस से मचाया धूम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इप देख सकते इसमें आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया। जैसा कि आर्केस्ट्रा पर जबरदस्त धुन और गाने बजते है, जिन पर पर अपने आप पैर थिरकने लगते है। इसी आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में तीन डांसर बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है।मिनी स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने वालों को खोले हुए यह अपने हॉटनेस का जलवा तो बिखेर ही रही है, वह सभी डांसर बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “लाल-लाल होठों पर गोरी किसका नाम है” पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

यह गाना जूही चावला और अजय देवगन की फिल्म नाजायज का है लेकिन इस गाने पर जूही चावला को कॉपी करते हुए जब यह डांसर अपने हॉटनेस का भी तड़का लगाती है, तो लोग मोहित होकर इनके डांस को देखने पर मजबूर हो जाते है। तीनों ने अपने जबरदस्त अदाओं के साथ कातिलाना एक्सप्रेशन दिखाते हुए जोरदार ठुमके लगाए है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Pappu music पर शेयर किया गया है। जबरदस्त डांस और हॉटनेस का तड़का लगा रहे इस वीडियो को 2.9 मिलीयन व्यूज आ चुके है और 16k लाइक आने के साथ ही लोगों के कमेंट भी खूब आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top