मगरमच्छ से पंगा लेने की भूल कर बैठा सांप ने हालत ऐसी

The snake sitting by forgetting to mess with the crocodile

सांप बेहद ही खतरनाक और जहरीला वैसे ही जंगली जानवरों से इसकी दुश्मनी चलती रहती है। दरअसल या बड़े से बड़े जानवरों के लिए खतरनाक है। ऐसे में इससे सब दूर ही रहते हैं लेकिन जंगल में रहने की वजह से कभी ना कभी आमना सामना तो हो ही जाता है। जिसके पास मंजर काफी खौफनाक हो जाता है।

वैसे नेवला और सांप के विषय में सबको पता है दोनों ही जाने दुश्मन है। दोनों ही एक दूसरे के जान के प्यासे होते है। इनके हमले काफी खतरनाक होते है। जहां सांप अपने बचाव में पलटवार करता है तो वही नेवला भी अपनी जान और अपने दुश्मन को मारने के लिए हमला करता रहता है। वैसे ही पानी में भी एक खतरनाक जो होता है। जिसे पानी का राजा ही कहा जाता है। यह अपने जबड़े से जिसे पकड़े उसे फाड़ देता है और जान ले लेता है। जब दो खतरनाक जीवों का आपस में आमना सामना हो तो मंजर बेहद ही खौफनाक बन जाता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे जंगली जानवर चुपचाप इधर-उधर घूम रहा है। जैसे वह कुछ ढूंढने की कोशिश कर रहा है लेकिन यहां सांप को लगता है अपनी जान प्यारी नहीं है। वह बार-बार जंगली जानवरों को परेशान कर रहा है और उस पर अटैक भी कर दे रहा है। लेकिन एक बार नेवला भी इस पर हमला करने से डरता है अगले ही पल खुद को संभाल लेता है। दोनों एक दूसरे के सामने आ खड़ा होते हैं और दोनों के बीच भयानक लड़ाई होती है।काफी देर तक चली इस लड़ाई में जंगली जानवर की जीत हो जाती है। सांप को यह जंगली जानवर मार गिरा देते है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे है। भयानक से जीव और सांपों का यह लड़ाई का वीडियो देखकर हर कोई खौफ खा रहा है। दोनों ही जानवर बेहद खतरनाक और दोनों का ही अंदाज़ भयानक ऐसे में यह बेहद ही रोचक वीडियो है। जिसमें आप जंगली जानवर सांप का ऐसा भयानक लड़ाई देखना ह। ़ सोशल मीडिया की यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह वीडियो जिस पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top