ट्रेन ने‌ कार को जोरदार टक्कर, कार के उड़े परखच्चे लेकिन महिला ड्राइवर बाल-बाल बची

The train hit the car hard

एक्सीडेंट की खबरें आए दिन मिलती रहती हैं और इन एक्सीडेंट में कई बार लोगों की दर्दनाक मौत भी हो जाती है। रेलवे क्रॉसिंग पर भी एक्सीडेंट आपको सुनने को मिले जाएंगे और यह एक्सीडेंट बड़ा ही खतरनाक होता है।

इसमें गाड़ियों के परखच्चे उड़ जाते हैं। रेलवे क्रॉसिंग पर हुए एक्सीडेंट में अगर कोई मरते मरते बच जाए तो इसे आप भगवान का चमत्कार ही मानेंगे। ऐसी इंग्लैंड से एक घटना सामने आई है जिसमें एक महिला मरते-मरते बची है। दरअसल इस घटना में कार की हालत देख कर नहीं लगता है कि इसमें बैठने वाला शख्स जिंदा होगा पर उस कार को चला रही महिला ड्राइवर को एक खरोंच तक नहीं आई है।

यह घटना एक रेलवे क्रॉसिंग की है। जहां सेंड्रा रेस्को नाम की महिला कहीं जा रही थी और तभी अभी रेलवे क्रॉसिंग पर अपनी कार पर नियंत्रण खो देती हैं। महिला ने बताया कि वहां इतनी बर्फ पड़ी थी कि उनकी कार फिसलने लगी और वह ब्रेक लगा रही थी लेकिन कार उनके कंट्रोल के बाहर हो गया। उन्होंने कोशिश तो की लेकिन वह फिसल पर रेलवे ट्रैक पर चली गई।

जैसे ही रेलवे ट्रैक पर रुकी उन्हें ट्रेन आती दिखी। यह सब इतनी जल्दी में हुआ कि उन्हें समझ ही नहीं आया, एकदम से उनकी बॉडी में इतनी शक्ति आ गई कि वह झटके से कार से बाहर निकल आए और ट्रेन ने कार को जोरदार टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गई। एक्सीडेंट में कार का पिछला हिस्सा पूरा खत्म हो गया है अगर कार में सेंड्राहोती तो उनकी जान चली जाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top