सांप और नेवले में हुआ जबरदस्त उठापटक, रोंगटे खड़ी कर देने वाला वीडियो वायरल

There was a tremendous uproar between the snake and the mongoose

सांप और नेवले की दुश्मनी जगजाहिर है। सबको पता है सांप नेवले को बिल्कुल नहीं पसंद करता है। वैसे ही नेवला सांप को भी नहीं पसंद करता है और अगर इन तो दुश्मनों का आमना सामना हो जाए तो फिर जाहिर सी बात है एक ही बच पाता है। इनकी जबरदस्त लड़ाइयां ऐसी होती हैं जो रोंगटे खड़े कर देता है। सोशल मीडिया पर भी इनके जबरदस्त लड़ाई के वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप नेवले के जबरदस्त रुप को देखेंगे तो खतरनाक सांप के हैरान कर देने वाले रूप को भी देखेंगे। वीडियो में सांप और नेवले के बीच के जबरदस्त लड़ाई को दिखाया गया है जो देखकर आप के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं एक सांप और एक नेवला जंगल के रास्ते में दोनों का सामना हो जाता है। नेवला पहले हमला करता है जिससे सांप बच कर थोड़ी आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन सांप भागता नहीं है वह नेवले पर फिर दोबारा हमला कर देता है लेकिन कहां नेवला मानने वाला है वह सब पर फिर से हमला कर देता है। वीडियो में आप देख सकते हैं सांप एक डाल पकड़े लटका हुआ नेवले को पकड़ रहा है तो भी नेवला कहां भागने वाला है। वह भी उस पर जोरदार वैसे ही हमला करता है।

सांप और नेवले की लड़ाई का यह जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे देखना खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों का आक्रामक रूप और दोनों ही एक दूसरे पर हावी होना चाहते हैं। दोनों एक दूसरे को मारने की चाह से अपने आक्रामक रूप दिखा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट swag wild animal life पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 1.1M व्यूज आए हैं और 5.4k लाइक आने के साथ ही लोगों ने इस वीडियो को बेहद ही खतरनाक बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top