नशे की बुरी लत से, नहीं बच पाई ये अभिनेत्रियां…एक दिन भी नहीं रहती नशा किये बिना

ac nb

हमने अक्सर फिल्म में अभिनेत्रियों को नशे में शूटिंग करते हुए देखा है, जो कि फिल्म की कहानी पर आधारित होती है। लेकिन बॉलीवुड जगत की बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां भी है, जो सिर्फ शूटिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी में भी नशे की शिकार है।

सिगरेट और शराब का नशा, एक ऐसी चीज है, जो अगर एक बार लग जाए तो जल्दी पीछा नहीं छोड़ता। चाहे वह कोई आम इंसान हो, बिजनेसमैन हो या अभिनेता ही क्यों ना हो, हमने अक्सर फिल्मी जगत की पार्टियों में लोगों के हाथों में ग्लास और सिगरेट देखा है। हमें लगता है कि शायद यह इनका शौक है, लेकिन यह इनका शौक नहीं, इनकी बुरी लत है। जिससे वह खुद भी परेशान है, लेकिन छोड़ नहीं पाते। आइए आज आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जो अपने नशे की लत से परेशान है।

मनीषा कोइराला
मनीषा कोइराला बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है। मनीषा की जिंदगी खुद किसी फिल्म से कम नहीं रही है, मनीषा ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और कैंसर की भी शिकार हुई है। लेकिन उसके बावजूद वह अपने नशे के कारण हमेशा चर्चा में रही है। मनीषा को अक्सर पार्टियों में से नशे की हालत में निकलते हुए देखा गया है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म जगत में नाम कमाया है। उन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्मों में शराब और सिगरेट का प्रयोग किया है, लेकिन यह सिर्फ फिल्म जगत की बात नहीं है। वह अपनी आम जिंदगी में भी शराब और ड्रग्स के नशे में फंस चुकी है, इस बात की पुष्टि खुद कंगना रनौत ने की थी।

अमीषा पटेल
अमीषा पटेल जिन्होंने रितिक रोशन के साथ अपनी पहली फिल्म “कहो ना प्यार है” से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी। लेकिन बॉलीवुड में वह कुछ ज्यादा धमाल नहीं कर पाई और उन्हें सिगरेट, शराब की लत लग गई। वह अक्सर पार्टियों में नशे में देखी जाती है।

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करती हैं, लेकिन रानी को सिगरेट पीने की बुरी लत है। रानी कहती है कि सिगरेट पीने से पाचन क्रिया में सहायता मिलती है

करीना कपूर
करीना कपूर यानी कि हम सबकी चहेती बेबो आपको बता दें कि बेबो को भी शराब और सिगरेट की बुरी लत है। जिससे उन्हें अक्सर पार्टियों में नशे में धुत देखा जाता है

विद्या बालन
विद्या बालन जिन्होंने “डर्टी पिक्चर”, “हमारी अधूरी कहानी”, “परिणिता” और न जाने कितने वर्सेटाइल मूवी में काम करके अपना नाम कमाया है। लेकिन विद्या बालन को भी शराब पीने की बुरी आदत है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top