अपने शिकार पर शिकारी टाइगर ने किया खतरनाक हमला, ऐसा हुआ कि लोग हुए हैरान

Tiger hunter made a dangerous attack on his prey

बॉलीवुड में ऐसे कई मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस है जो अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक चर्चा में रहते हैं। उन्हीं में से एक हैं मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा जो अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह वीडियो कुछ ऐसा है जिसे देखकर हम सभी को हैरानी होगी। वैसे जंगल की दुनिया की बात की जाए तो जानवरों को जिंदा रहने के लिए शिकार करना बेहद ही जरूरी होता है। कई बार शिकार के ऐसे ही वीडियो सामने आ जाते हैं। जिसे देख कर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो शेयर हुआ है जिसे आप देख कर हैरान हो जाएंगे।

यह वीडियो एक टाइगर और भैंस का है। जिसमें टाइगर भैंस को अपना शिकार बनाने के लिए उस पर नजर गड़ाए रहता है। जैसे ही उसे मौका मिलता है वह शिकार के उसके पीछे पड़ जाता है। शिकारी से अपनी जान बचाने के लिए शिकार भी पूरी प्रयास करता है और दोनों के बीच पकड़ा-पकड़ी का खेल भी शुरू हो जाता है।

जहां तक टाइगर शिकार के लिए भैंस के पीछे दौड़ता है तो वहीं भैंस अपनी जान बचाने के लिए टाइगर से भागता पड़ता है। लेकिन कुछ ही पल में दोनों आंख से ओझल हो जाते हैं। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यूजर्स भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- यही तो जंगल का नियम है यहां कब क्या हो जाए, इसके लिए बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है, तो दूसरे यूजर ने लिखा कि दोनों के बीच पकड़ा-पकड़ी का यह खेल वाकई मजेदार है तो एक अन्य यूजर का कहना है, मुझे लगता है कि अंदर जाकर भैंस ने टाइगर को खूब खाया होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इस वीडियो पर 1.5 लाख लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं। कुछ ही घंटे हुए हैं। इस वीडियो को रणदीप हुडा ने शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा- मेरा पहला टाइगर हंट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top