टिकटॉकर ने शराब के नशे में लाइव की यह हरकत, बाद में हुई शर्मिंदगी

Tiktoker did this act live under the influence of alcohol

आज का दौर इंटरनेट का है, ऐसे में अगर आप सुबह सो कर उठे और आपको पता चले कि आप सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर सी है कि आप एकदम से हैरान हो जाएंगे। आपको यकीन नहीं होगा लेकिन इस महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। डेली मेल रिपोर्ट के अनुसार महिला टिकटॉक पर लाइव के दौरान सो गई और करीब 2 घंटे तक लाइव यूं ही चलता रहा, अचानक जब उसकी आंखें खुली तो वह हैरान रह गई।

23 वर्षीय इवा जोन्स दोस्त की बर्थडे पार्टी में से लौटकर टिकटॉक पर लाइव कर रही थी। उस दौरान वह नशे में थी, जिसके कारण वह लाइव करते हुए सो गए और करीब 2 घंटे तक पर लाइव सोती रही। हालांकि नींद खुली तब वह असहज महसूस कर रही थी। इवा के इस वीडियो पर 5.4 मिलियन लोगों ने उन्हें लाइव देखा।

इवा इससे पहले कभी टिकटॉक पर लाइव नहीं रही हैं। यह पहली बार वह लाइव और उस लाइव के दौरान सो भी गए। उनके दोस्तों ने उन्हें फोन करके यह बताने की कोशिश भी की, कि वह वायरल हो रही है। लेकिन उन्हें कुछ पता ही नहीं चला। इवा का कहना है कि मैंने कुछ बेवकूफी भरी चीजें की हैं। जब मैं पहले भी नशे में थी, लेकिन यह बहुत अप्रत्याशित है, उन्होंने कहा कि उस रात मुझे नहीं पता था कि मैं क्या सोच रही हूं, जो लाइव करना शुरू कर दिया। यहां तक मुझे कैमरे के सामने ड्रंक आउट करने की भी कोई याद नहीं है।

इवा ने बताया कि अगली सुबह मुझे बहुत हैरानी हुआ। मैं अपने दोस्तों के मिस्ड कॉल और मैसेज के चलते ही जगी। जब उन्होंने पूछा कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं, हालांकि इसके बारे में मैं शर्मिंदा थी और मुझे नहीं पता चला था। वह किस बारे में बात कर रहे हैं। ऑनलाइन लोगों से ढेर सारे लाइक और कमेंट मिलने के बाद फिर मेरे फोन का टिकटॉक एप क्रैश होता रहा।

watch video: https://www.dailymail.co.uk/video/index.html?ico=embedded

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top