भविष्य में 5000 साल के टाइम ट्रैवल का दावा किया एक शख्स ने, सबूत के तौर पर शख्स ने टाइम ट्रैवल के फोटो भी दिखाए

Time trave

टाइम टेबल एक ऐसा मुद्दा है। जिस पर वैज्ञानिक हमेशा ही चर्चा करते रहते हैं और इस पर कई प्रयोग भी कर चुके हैं लेकिन सभी असफल रहे हैं। एक शख्स ने दावा किया है कि वह 5000 साल का टाइम टेबल करके आया है और वह अपने दावे को साबित करने के लिए अपने पास पर्याप्त सबूत भी रखे हैं।

सीक्रेट प्रोजेक्ट जो चला 2004 में
एडवर्ड नाम का एक रहस्यमई आदमी उसने Apex टीवी को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उसने बताया कि वो 2004 में टाइम ट्रेवल प्रयोग का हिस्सा था। जिसके तहत वह भविष्य में 5000 साल आगे भेजा गया। भविष्य के लॉस एंजिल्स में पहुंचा तो हैरान रह गया क्योंकि पूरा शहर पानी में डूबा हुआ था।

घर लकड़ी के थे
एडवर्ड ने बताया कि लॉस एंजिल्स एक प्रयोगशाला में काम कर रहा था और तभी उन्हें भविष्य में जाने का असाइनमेंट मिला। जिसके तहत वह जहां पर गए। वह जगह बड़ा ही अविश्वसनीय था। वहां पर एक लकड़ी के प्लेटफार्म पर वह खड़ा था और उसके आसपास के मकान भी लकड़ी के बने हुए थे। कुछ समय बाद उसने अनुभव किया कि वह लॉस एंजिल्स है, जो पानी के नीचे चला गया था।

लकड़ी के थे घर

लोगों से कि भविष्य की बातें
उस शख्स के अनुसार टाइम टेबल के दौरान उसने वहां मौजूद लोगों से बात की तो पता चला कि एक भयानक बाढ़ आने के कारण सब डूब गया है। बाढ़ की वजह ग्लोबल वार्मिंग माना जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स का पूरा चैनल ब्लर रखा गया है। जिसे लग रहा है वह पहचान छुपाना चाहते हैं। उनके हाथ में एक फोटो भी नजर आ रही है।जिसमें सारा शहर पानी के अंदर नजर आ रहा है। शख्स के दावे में सच्चाई कितनी है यह किसी को तो पता नहीं है।

पहले वाले शख्स ने कहीं बात
टाइम टेबल करने का दावा इसके पहले भी एक शख्स ने किया था। जिसके अनुसार 2022 में बहुत से एलियंस बिजली पर आएंगे। इंसानों से युद्ध होगा, इसके अलावा शख्स का दावा है कि 2491 से होकर वापस आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top