ट्रेन को सजाया गया क्रिसमस लाइट्स से, देख लोगों को हैरी पॉटर की याद आई

Train decorated with Christmas lights

25 दिसंबर खोलो क्रिसमस मनाते हैं और इस खास त्यौहार को दुनिया भर में बड़े धूमधाम से दिवाली की तरह ही लाइटों से सजा कर मनाया जाता है। क्रिसमस वाले दिन लोग क्रिसमस ट्री सजाते हैं साथ ही घर को भी लाइट से रोशन कर देते हैं। आप किसी रेस्टोरेंट होटल रेलवे स्टेशन पर जाएंगे, तो वहां आपको लाइट्स लगे जगमगाते दिखेंगे।

सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं। ऐसा ही एक बेहद ही शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रेन को ही क्रिसमस लाइट से सजाया गया है और यह बड़ा ही अद्भुत लग रहा है। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि पटरी पर पहले से एक ट्रेन खड़ी है और बगल वाली पटरी पर एक ट्रेन आ रही होती है। जिसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे ट्रेन में आग लगी हुई है और वह बिना रुके जलती हुई आगे बढ़ती ही जा रही है।

दरअसल वह ट्रेन भाप इंजन वाली ट्रेन है, जो पूरी तरह से क्रिसमस की रोशनी से सजी हुई है। इसी वजह से ट्रेन को देख कर लग रहा है जैसे उसमें से आग और धुआं निकल रहा है। शानदार वीडियो को आईएएस अधिकारी डॉक्टर एम.वी. राव ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा क्रिसमस की रोशनी से सजी एक भाप इंजन वाली ट्रेन।

यह शानदार रोशनी से सजा अद्भुत वीडियो यूके के हेंपशायर का है इस वीडियो पर 30000 से अधिक व्यूज आ चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को देखा है। वीडियो पर शानदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सर बहुत सुंदर! तो दूसरे यूजर ने लिखा बहुत खूब अद्भुत इसी तरह एक अन्यँ यूजर ने कमेंट किया मुझे लगा कि यह हैरी पॉटर का एक सीन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top