जब धर्मेंद्र ने खुद से पूछा दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या? शेयर किया इमोशनल वीडियो

d d b

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार की याद में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है, जिमसे उन्होंने खुद से पूछा की क्या में दिलीप कुमार बन सकता हूँ। आइये इस वीडियो के बारे में आपको बताते है।

बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ कहे जाने वाले धर्मेंद्र दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार को बहुत पसंद करते थे, और वह उनके जैसा ही एक सफल एक्टर बनना चाहते थे। उन्होंने कई मौकों पर अपने फेन्स को उनके बारे में बताया भी है। अब जब दिलीप कुमार इस दुनिया में नहीं रहे है तब, धर्मेंद्र उनके निधन से बहुत आहत हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो दिलीप कुमार को कितना चाहते थे। इस वीडियो के अंदर वह कहते दिख रहे हैं, “नौकरी करता, साइकिल पर आता-जाता था. फिल्मी पोस्टर में अपनी झलक देखता था, रातों को जागता, अनहोनी ख्वाब देखता. सुबह उठकर आईने से पूछता कि मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?”

वीडियो के माध्यम से दी श्रद्धांजलि

इस वीडियो को कुछ दिन पहले धर्मेंद्र द्वारा अपने फेन्स के लिए शेयर किया गया है। इसमें धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार को याद करते हुए अपनी फीलिंग्स को फैन्स के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है, की “दोस्तों, दिलीप साहब की रूक्सत पर…मेरे…आप के अंदर रूंदे-रूंदे जज्बात ये…उस अजीम फनकार…उस नेक रूह इंसान को…एक श्रद्धांजलि है। उन्होंने कहा है की दिलीप कुमार तो चले गए लेकिन हमारे दिलो में आज भी उनकी यादे है, जो वैसी ही बनी रहेगी। इस तरह से उन्होंने दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

धर्मेंद्र के इस वीडियो को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, इसके साथ ही जमकर कॉमेंट भी किये जा रहे है।

उन्होंने इसके साथ बताया की, वो करण जौहर की नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसमें धर्मेंद्र के साथ-साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी बड़ी हस्तिया भी शामिल है। धर्मेंद्र जल्द ही ‘अपने 2’ में भी नजर फिल्म आने वाले है।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top