जब सलमान खान को पड़ी थी, राजकुमार जी से फटकार… कहा था अपने बाप से पूछना मैं कौन हूँ

sr

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से लेकिन आज हम आपको उस वक्त की बात बताने जा रहे हैं, जब सलमान खान बिल्कुल नए थे फिर भी उनके एटीट्यूट में कोई कमी नहीं थी। जिसकी वजह से उन्हें राजकुमार जी की डांट भी खानी पड़ी थी। आईए जानते है कि वह पूरा मामला क्या था?

“मैंने प्यार किया” सलमान खान की पहली डेब्यु फिल्म है। लेकिन उन्होंने “बीवी हो तो ऐसी” में सपोर्टिंग रोल अदा किया था। सलमान खान अपनी पहली फिल्म “मैंने प्यार किया” से ही सुपर स्टार बन चुके थे। उनकी यह फिल्म सुपर डुपर हिट गई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने फिल्म की कामयाबी की खुशी में एक पार्टी रखी थी। जिसमें उन्होंने फिल्म की कास्ट के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियों को निमंत्रण दिया था।

अपने करियर की शुरुआत में इतनी बड़ी कामयाबी मिलने पर सलमान शराब के नशे के शिकार हो चुके थे और वह पार्टी में नशे में धुत होकर पहुंचे थे। उसके बावजूद सूरज बडजात्या ने उनकी मुलाकात पार्टी में मौजूद अन्य बडी़ हस्तियों से कराई और फिर वह राजकुमार जी के पास पहुंचे। सलमान, राजकुमार जी को पहले से ही जानते थे, फिर भी उन्होंने उन को इग्नोर करते हुए पूछा कि आप कौन? इतना सुनते ही राजकुमार जी भड़क गए और उन्होंने सलमान खान को फटकार लगा दी राजकुमार जी ने कहा “बरखुरदार, यह सवाल आप अपने पिता सलीम खान से करिएगा कि मैं कौन हूं”?

इतना सुनते ही सलमान खान का नशा चूर-चूर हो गया और उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। उस पार्टी के बाद सलमान खान जब भी राजकुमार जी से मिलते थे, तब वह बड़ी अदब और इज्जत से उनसे बात करते थे। आपको बता दें कि राजकुमार जी अपनी कड़क आवाज से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फेमस है। वह सिर्फ सलमान खान को ही नहीं बल्कि अन्य सितारों को भी उनकी गलती पर फटकार लगा चुके हैं। हालाकि राजकुमार जी का निधन 3 जुलाई 1996 में हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top