जब हिरन ने लगाया अद्भुत छलांग, वीडियो देख लोग बोले गोल्ड मेडल की लंबी छलांग

When the deer made a wonderful leap

सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियोज काफी वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो तो इतने खतरनाक होते हैं कि जिसे देखकर दिल दहल जाता है, तो कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं। जंगली जानवरों की अगर बात की जाए तो जंगल में रहने की वजह से उनकी चाल काफी तेज होती है।

अगर हम शेर की बात करे तो शेर शिकार काफी आक्रामक अंदाज में करता है, तो वहीं हिरण अक्सर शेर के शिकार से बचने के लिए बेहद ही तेज रफ्तार से दौड़ कर अपनी जान बचाने की कोशिश करते रहते हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार वीडियो मध्य प्रदेश के सिवनी पेंच नेशनल पार्क का बताया जा रहा है। यहां एक हिरण दौड़ कर कच्ची सड़क पर आता और गजब का छलांग लगाता है। उसकी इस छलांग को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर इस सुपरफास्ट छलांग का वीडियो स्लो मोशन में पोस्ट किया गया है, ताकि आपको हिरण के छलांग का अंदाजा आराम से लग जाए।

वीडियो वाकई में कमाल का है। जिसमें हिरण ने बेहद ही शानदार तरीके से छलांग लगाई और उसके बाद वहां से गायब ही हो गई। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब व्यूज मिल रहे हैं। इसे ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।

जिसे आप @eildlense_india नाम के पेज पर देख सकते हैं। पेज के एडमिन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “और ऊंची और लंबी छलांग का गोल्ड मेडल जाता है” वीडियो पर 71 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 5000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। कमेंट की तो इस वीडियो पर भरमार है लोग हिरण के चाल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top