माइकल जैक्सन की बेटी का न्यू*ड फोटो हुआ, सोशल मीडिया पर वायरल

New* photo of Michael Jackson's daughter

अमेरिकी सिंगर और डांसर माइकल जैक्सन अपने सिंगिंग और बेहतरीन डांस के लिए पूरी दुनिया में मशहूर थे। माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन उन्हीं की तरह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं।अपनी पिता की तरह वह भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन पिछले 1 हफ्ते से वह कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है और उसका कारण है उनकी तस्वीरें जोकि फूल मून यानी की पूर्णिमा वाले दिन की है। उनकी अजीबोगरीब हरकत कुछ फैंस को पसंद आ रहे हैं तो कुछ इनकी आलोचना भी कर रहे है।

पेरिस जैक्सन का इंस्टाग्राम पर वायरल फोटो
पूर्णिमा वाले दिन उन्होंने सिस्टरहूड सेलिब्रेट किया। जिन्होंने पूरी तरीके से नग्न होकर घर के बाहर नहाया, वायरव तस्वीर में आप देखेंगे कि उनके साथ और भी कई महिलाएं हैं। हद तो तब हो गई जब उन्होंने इस नग्न तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। 23 साल की पेरिस जैक्सन तस्वीर में नग्न अवस्था में जमीन पर बैठी हुई दिख रही है।

हाथ का बना है अजीब सा टैटू                       

फोटो में आप देखेंगे कि उनके हाथ पर और आह के पिछले हिस्से पीठ के पास भी कुछ टैटू बने हैं, जो अजीब हैं यही नहीं पेरिस जैक्शन के साथ और कई महिलाएं नग्न होकर फुल मून के सामने स्नान कर रही हैं।

जादुई किताब साथ में

खुफिया रिपोर्ट की मानें तो इस सिस्टरहूड प्रोग्राम में शामिल लड़कियों के पास मोमबत्ती, धूप, जादू की किताबें और कुछ अन्य वस्तुएं भी हैं।पेरिस जैक्सन का यह फोटो पहली बार नहीं है, इसके पहले भी वह अपने और दोस्तों के साथ इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।हालांकि इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें डालना मना है, किसके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है।

यूजर्स का रिएक्शन
पेरिस जैक्शन के इंस्टाग्राम पर 38 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। उनके इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर ने प्रतिक्रिया दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है आपको आध्यात्मिकता को अपनाते देख अच्छा लगा है, तो वही दूसरे यूजर ने उन्हें चुड़ैल तक कह दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝚙𝚔 (@parisjackson)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top