शादी के बाद जब दूल्हे ने उठाया दुल्हन का घूंघट तो चेहरा देख कर मांगनी पड़ी पुलिस की मदद

dundg

शादी के बाद अपनी दुल्हन को देखकर दूल्हे ने मांगी पुलिस से मदद और शादी से किया इनकार। मना करने पर दुल्हन के घर वालों ने की मारपीट कहां मामले को यहीं दबाकर दुल्हन को करो स्वीकार। इसके बावजूद नहीं माना दूल्हा, लगाई एसपी देहात सिंह से गुहार। आइए जानते हैं कि आखिर का पूरा मामला है क्या?

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक शादी का मामला सामने आया है। इस मामले में दूल्हे ने दुल्हन और उसके घर वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दूल्हा बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला और दुल्हन शाहपुर की रहने वाली है।

निजामत अली की शादी जिस लड़की के साथ हुई है। दरअसल वह लड़की नहीं किन्नर है। शादी के बाद दूल्हे को जब इस बात का पता चला तो उसने विरोध किया। विरोध करने पर किन्नर ने घर में पड़े रुपए, सोने, चांदी सब इकट्ठा किये और फरार हो गई। इतना ही नहीं जब किन्नर के घर वालों को यह पता चला तो उन्होंने दुल्हे और उसके घरवालों के साथ मारपीट भी की और दूल्हे को धमकी दी कि अगर उसने इस शादी को स्वीकार नहीं किया तो उसे और उसके पूरे घर वालों को जेल भिजवा देंगे।

इतना सब देखकर दूल्हे ने पुलिस से मदद मांगना उचित समझा। एसपी देहात सिंह जी ने मामले की बारीकी को समझा और दूल्हे को पूरी तरह से मदद करने का आश्वासन दिया। भले ही आज यह मामला बरेली में चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन यह एक गंभीर समस्या बनती जा रही है, शादी को लोग आजकल खेल समझने लगे हैं। शादी के कुछ अपने नियम होते हैं जिन्हें दोनों पक्षों का मानना अनिवार्य होता है लेकिन आजकल लोग अपने स्वार्थ पूर्ति के लिए शादी को मजाक बना बैठे हैं जो कि बिल्कुल गलत है।

आपका इस विचित्र घटना को लेकर क्या विचार है कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top