सालों बाद फौजी पति को देखकर महिला का दिखा जबरदस्त रिएक्शन

Woman's tremendous reaction after seeing her military husband

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियोज देखने को मिलते है जो हैरान कर देते है और दिलखुश भी कर देते है। ऐसे कई वीडियोज होते है, जो इंसान की इंसानियत और आज के बदलते इस युग में मदद करने की भावना को दर्शाते है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें कुछ ऐसे मोमेंट देखने को मिले, जो देखते ही दिल में उन तमाम शख्स के लिए दिल में और इज्जत बढ़ जाती है। जो दूसरों की मदद करके खुश हो रहे होते है। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ ऐसे ही शख्स से आप मिलेंगे, जो दूसरों की मदद करने और दूसरों को खुश करने में ही खुद की खुशी समझते है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को अलग-अलग वीडियो क्लिप जोड़कर बनाया गया है। जिसमें आप देखेंगे अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग शख्स किसी ना किसी शख्स या जानवरों की मदद कर रहे है। जिसकी वजह से यह वीडियो और भी लोगों के लिए एक प्रेरणा स्रोत भी बन सकता है।

इस वीडियो में आप देखेंगे एक महिला जिन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। हॉस्पिटल में उन बच्चों को अपने गोद में लिए हुए, अपने पति को सोच कर उदास हो रही हो रही थी जो फौज में थे, लेकिन तभी अचानक पति भी वहां पहुंचकर महिला को सरप्राइस दे देते है। जिसे देखते ही वह खुशी में रोने लगती है। ऐसे ही एक महिला कुर्सी पर बैठकर पति की फोटो को देख रही होती है। जैसे ही वह पीछे मुड़ती है पति को देखकर हैरान हो जाती है और उसे पकड़कर रो पड़ती है

खूबसूरत सा यह वीडियो और भी खूबसूरत हो जाता है वह, जब एक शख्स पानी में डूब रहे हो एक नवजात गाय के बछड़े को काफी मशक्कत के बाद निकालकर उसके मां तक पहुंचाता है। शख्स के शरीर का दर्द गाय के चेहरे की खुशी देखकर ही गायब हो जाती है। इस खूबसूरत से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Deep info पर शेयर किया गया। जिस पर 9.2k व्यूज आए है। वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top