सीता माता के रोल के लिए कंगना को दिए जा रहे हैं 32 करोड़.. इसी के साथ कंगना बनती है सबसे महंगी अभिनेत्री

फिल्म प्रोड्यूसर ने इस रोल के लिए कंगना को दिए 32 करोड़

हम अपने जीवन में अपने व्यवहार या फिर अपने प्रोफेशन के लिए पहचाने जाते हैं। हर कोई तो नहीं लेकिन हां कुछ लोग अपने काम अपनी मेहनत से अपनी अलग पहचान बना कर लोगों के बीच मशहूर हो जाते हैं। जरूरी नहीं कि उनके पास ढेर सारा पैसा हो तभी उनकी पहचान। वैसे देखा जाए तो पहचान इतनी आसानी से नहीं मिलती है। लोग छोटे ही काम से शुरुआत करते हैं और वही काम धीरे-धीरे इतना बड़ा हो जाता है कि उन्हें लोगों के बीच मशहूर कर देता है। चाहे वह फिल्म डायरेक्टर हो कलाकार हो या फिर और कोई।

फिल्मी जगत की बात की जाए तो अक्सर डायरेक्टर अपनी फिल्मों को हिट करने के लिए ऐसे अभिनेत्री और अभिनेता को लेते हैं जो लोगों के बीच खूब मशहूर हो। जिससे उसकी फिल्मों को खूब फायदा हो। यह निर्देशक कलाकारों को मुंह मांगी रकम भी देते हैं।

ऐसे ही एक मशहूर अभिनेत्री हैं, करीना कपूर। जो बॉलीवुड में सफल कलाकारों में जानी जाती हैं उन्हें सीता माता के रोल के लिए ऑफर दिया गया था। जिसके लिए वह 12 करोड़ कशकी भारी रकम मांग रही थी। लेकिन वह रोल करीना को नहीं मिला, बल्कि उसे कंगना रानौत को दिया गया। जिसके बाद करीना और कंगना दोनों ही सुर्खियों में छाए गई। वैसे फिल्म मेकर्स ने पहले करीना को ही सीता के रोल के लिए ऑफर दिया था।

करीना ने जब 12 करोड़ की भारी रकम की मांग के फिर लोगों ने इंटरनेट पर करीना को जमकर ट्रोल किया और इस रोल के लिए उनको ना देने के लिए अपील भी की। सीता के रोल के लिए अधिकतर लोगों ने कंगना का नाम सजेस्ट किया। कंगना की मांग और लोगों के कमेंट देखकर फिल्म मेकर्स ने कंगना को ऑफर किया। कंगना इसके लिए मान भी गए मतलब यह है ‌कि कंगना अब सीता माता का रोल करेंगी।

इससे लोग काफी खुश भी हैं। फिल्म मेकर्स ने बताया कि इस रोल के लिए कंगना को 32 करोड़ दिए गए हैं। इतनी भारी रकम लेने के बाद कंगना फिल्म इंडस्ट्रीज की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं।‌वैसे कंगना अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अपनी बेबाक बातों के लिए अभी हाल ही में उन्होंने आजादी के ऊपर कुछ बातें बोली हैं जिन्हें लेकर वह ट्रोल भी हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top