एक शख्स ने गाय का दूध निकालने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, वीडियो देख आप भी चौंक जायेगे।

m t

हम सभी अपने अपने काम अपने तरिके से करते है। कोई किसी काम को आसान तरिके से कर लेते है और कोई इंसान उसी काम को मुश्किल तरिके से करता है। आज हम आपको ऐसे इंसान के बारे में बता रहे है, जिसने अपने तरिके से गाय का दूध निकालने के लिए यह तरीका अपनाया है।

इस शख्श ने एकदम नए और इनोवेटिव तरीके से इस काम को किआ है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स के दूध निकालने का स्टाइल कुछ ऐसा ही अनोखा है।

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो आप देखते रहते है। कुछ दिन पहले यह वीडियो वाइरल हुआ है, जिसे काफी लोगो द्वारा पसदं किया जा रहा है। इस शख्स ने गाय का ताजा दूध निकालने के लिए ऐसा दिमाग लगाया कि देखनेवालों के दिमाग चकरा गए।

हम भारतीय अपने जुगाड़ के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं, यहां पर आपको कई हैरान करने वाले जयगढ़ देखने को मिल जाते है। भारत में किसी भी काम को जुगाड़ू तरीके से करने का कोई जवाब नहीं है।  यहां बच्चे से लेकर बड़े तक अपने जुगाड़ लगा लेते है और अपने काम को आसान करते है। ऐसे ही इस शख्स ने दूध निकालने के लिए ऐसा दिमाग लगाया कि उसे गाय का ताजा दूध मिल सके।

कैसे निकाला दूध

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें शख्स दूध के पैकेट से गाय के ताजे दूध का मजा ले रहा है। यह पूरा वाक्य आप इस वीडियो में देख सकते है। कैसे शख्स पैक से दूध निकाल रहा है, दरअसल इस पैकेट पर गाय की एक तस्वीर बनी हुई है, जिसमे शख्स ने पैक पर ऐसे छेड़छाड़ की की दूध सीधा गाय के थन से निकलकर बाउल में गिर रहा है। इसे देखकर आप भी शख्स के दिमाग की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

इस वीडियो को इन्स्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

watch video; 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top