Aimim का ऑफिसियल अकाउंट हैक कर टेस्ला के CEO की लगाई तस्वीर – देखिये

ct

आपको बता दे की AIMIM असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन है।  इस पारी का ट्विटर अकाउंट रविवार को किसी हैकर द्वार हैक कर लिया गया था। जानिये इसके बारे में पूरी खबर।

आपको बता दे की ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सौ सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। ऐसे में इस अकाउंट को हैक किया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है। ओवैसी ने हाल ही में घोषणा की थी, उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। जिसके द्वार वह चुनाव लड़ने की तैयारी में है। हालांकि, ओवैसी के इस एलान के बाद वे विपक्षी पार्टियों के निशाने पर भी हैं। बता दें कि ओवैसी की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में भी पांच सीटों पर जीत दर्ज की है।

लगाई मस्क की तस्वीर

हम सभी जानते है की मस्क दुनिया के करोड़पति लोगो की सूचि में आते है। यह टेस्ला के CEO भी है, इनकी तस्वीर को हैकर्स ने ट्विटर डीपी से हटा कर एलन मस्क की फोटो लगा दी। साथ ही पार्टी के नाम की जगह एलन मस्क का नाम लिख दिया। इसके बाद पार्टी में हलचल मच गयी है। पार्टी प्रवक्ता द्वारा बताया गया है, की इस तरह से 9 दिन पहले भी अकाउंट को हैक कर लिया गया था। एलन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स में आते हैं। स्पेक्सएक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं, ऐसे में उनका फोटो लगाना विचित्र बात है।

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वह किसी भी स्थिति में योगी आदित्यनाथ को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। इस बात को सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वीकार करते हुए कहा था कि ओवैसी बड़े नेता हैं, उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है, लेकिन वे यूपी के अंदर भाजपा को चैलेंज नहीं कर सकते। उन्होंने ओवेसी द्वारा दिए गए चेलेंज को स्वीकार किया है। कुछ लोग इस अकाउंट को हैक करना उत्तर प्रदेश चुनाव से जोड़कर देख रहे है।

पुलिस में रिपोर्ट भी करवाई

हैदराबाद स्थित पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि AIMIM का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था, लेकिन हमने ट्विटर से संपर्क किया और अकाउंट को दोबारा रिकवर करवा लिया है। इसके खिलाफ उन्होंने कहा कि सोमवार को हैदराबाद पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई जाएगी। अकाउंट पर कोई नया ट्वीट पोस्ट नहीं किया गया। इस समय एआईएमआईएम के ट्विटर हैंडल पर करीब 6.78 लाख फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top