मिर्जापुर वेब सीरीज में ससुर और बहु के बोल्ड सीन ने चौंकाया था सभी‌ को

Bold scenes of father-in-law and daughter-in-law in Mirzapur web series

पूरे लॉकडाउन में बहुत से बेहतरीन वेब सीरीज रिलीज हुए, जो घर बैठे लोगों का खूब मनोरंजन किया। हिंदी वेब सीरीज लोगों को काफी ज्यादा पाया था और अगर वेब सीरीज में मिर्जापुर की बात करें तो मिर्जापुर वेब सीरीज लोगों को काफी पसंद आया। इसमें ताबड़तोड़ भोजपुरी के साथ गालियों का भी प्रयोग किया गया था, लेकिन कुछ लोगों को उसके बावजूद भी ये देखना पसंद आया। इस वेब सीरीज में कई ऐसे बोर्ड सीन थे। जो लोगों को भुलाए नहीं भूलता। उसी में से 1 बोल्ड से ससुर और बहू का भी था।

बहु बीना त्रिपाठी

इस वेब सीरीज में कालीन भैया की पत्नी का रोल रसिका दुग्गल ने निभाया था। जिसमें उनका नाम बीना त्रिपाठी था। कालीन भैया और बिना त्रिपाठी की उम्र में ज्यादा फर्क था और वह कालीन भैया की दूसरी पत्नी थी। इस फिल्म में रसिका दुग्गल ने बहुत ही बोल्ड सीन दिए हैं। जिसकी चर्चाएं और भी होती हैं और लोगों का मानना है कि अब तक का सुपर बोल्ड सीन मिर्जापुर में ही था।

खरभूषण खरबंदा

कालीन भैया के पिताजी और बीना त्रिपाठी के ससुर जी का किरदार निभाने वाले खरभूषण खरबंदा की भी इस वेब सीरीज में अहम भूमिका में थे। लोगों के अनुसार खरभूषण खरबंदा ने अपनी मर्यादा तोड़ी थी। इन्होंने वेब सीरीज में सत्यानंद त्रिपाठी का किरदार प्ले किया था और इनके किरदार को देखकर लोग काफी चौके थे।बीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्डबीना त्रिपाठी हुईं सुपरबोल्ड

सत्यानंद त्रिपाठी ने ही बहू को ब्लैकमेल करते हुए, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। सत्यानंद और बीना ने इस फिल्म में सुपर बोल्ड सीन दिए थे।

मिर्जापुर वेब सीरीज के पहले पार्ट में ‌बीना ने अपने ऑनस्क्रीन ससुर के संग अब तक का बेहद बोल्ड सीन दिया। आज भी जिसकी चर्चा होती है। यह सीन इतना ज्यादा सरप्राइजिंग और बोल्ड था कि लोग हैरान रह गए। वैसे किसी को ऐसे सीन की तो उम्मीद रहती नहीं है, लेकिन इस वेब सीरीज में इतने बोल्ड सीन होने के बावजूद भी लोगों ने इसे खूब पसंद किया और इसके बाद मिर्जापुर 2 भी आया, दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए।

आपको कैसा लगा था मिर्जापुर वेब सीरीज कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top