नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता यूसुफ हुसैन, हंसल मेहता से लेकर अभिषेक बच्चन, पूजा भट्ट जैसे कलाकारों ने उन्हें ट्विटर पर दी श्रद्धांजलि

Yusuf Hussain

बॉलीवुड के अभिनेता यूसुफ हुसैन का निधन हो गया। सोशल मीडिया पर हंसल मेहता ने एक भावुक पोस्ट करते हुए, इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज उन्हें अनाथ जैसा महसूस हो रहा है। दिक्कत अभिनेता यूसुफ हुसैन की मृत्यु की खबर के बाद पूजा भट्ट, रीमा कागती, निखिल आडवाणी, अभिषेक बच्चन और कुब्रि सैत ने ट्विटर पर शोक व्यक्त किया है।

निर्देशक हंसल मेहता ने लिखा मैंने शहीद के दो शेड्यूल पूरे कर लिए थे और पैसों की कमी के कारण मैं फंस गया। तभी मेरे पास युसूफ हुसैन जी आए और उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे पास एक फिक्स डिपॉजिट है जो‌मेरे किसी काम का नहीं। उन्होंने मुझे चेक दिया। उन्हीं की वजह से शहीद फिल्म पूरी हुई। वह मेरे ससुर नहीं बल्कि मेरे पिता थे। अगर जिंदगी होती तो उनके रूप में होती।

इतना ही नहीं हंसल मेहता ने यूसुफ हुसैन के लिए आगे लिखा आज वे स्वर्ग चले गए। स्वर्ग में सभी लड़कियों को यह याद दिलाने के लिए कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और लड़कों के लिए कि वह सबसे हसीन नौजवान है। आखिर में एक बार फिर से लव यू लव यू लव यू। युसूफ साहब का मैं जिंदगी भर आभारी रहूंगा। मैं आज सच में अनाथ हो गया हूं। जिंदगी अब पहले जैसी बिल्कुल भी नहीं रहेगी।

हंसल मेहता ने यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना हुसैन से शादी की है। युसूफ हुसैन ने बॉलीवुड में ढेरों फिल्मों में काम किया है और उसमें बहुत सारी फिल्में सुपर डुपर हिट भी हैं। उन्हीं में से धूम 2, दिल चाहता है, रईस, विवाह जैसी अनेकों फिल्म है जो हमें युसूफ हुसैन की याद दिलाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top