प्रेमी ने वादा निभाने के लिए दुबई की नौकरी छोड़ दी…. थाने में बुलाकर प्रेमिका से किया विवाह…

w

हर कोई अपनी पसंद के लोगों से शादी कर अपना जीवन बिताना चाहता है लेकिन ऐसा हो पाना बड़ा कम ही होता है क्योंकि आज भी हमारे भारत में अपनी पसंद से शादी करना गलत माना जाता है। लेकिन अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए गोपालगंज के एक युवक ने दुबई की नौकरी छोड़ दी। यह मामला गोपालगंज के भोरे थाने का है। जहां थाने में युवक ने रविवार को अपनी प्रेमिका से शादी की।

पुलिस वालों के अलावा परिजन भी मौके पर हुए शामिल
घरवालों को बहुत मनाकर इस शादी में शामिल होने के लिए तैयार किया गया, साथ ही इस शादी में आसपास के लोगों के साथ खाकी भी गवाह बनी । प्रेमी प्रेमिका ने परिजनों और पुलिस वालों के सामने ही थाने में मौजूद मंदिर में ही एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाया तो वही परिवार वाले भी एक दूसरे को स्वीकार किए। यह शादी इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

प्रेमी कमाई करने के लिए गया दुबई
खजुराहो गांव के निवासी राम आशीष के बेटे आनंद कुमार को अपनी बहन के ससुराल इमलिया गांव में रहने वाली संजना कुमारी लड़की से प्यार हो गया था, लेकिन इसी दौरान वह दुबई चले गए काम करने, उनके दुबई जाने के बाद संजना उससे मोबाइल से बातचीत करती थी और इस बात की भनक परिजनों को लगी तो, उन्होंने बेटी की शादी करने के लिए लड़का ढूंढना शुरू कर दिया। जिसके खबर संजना ने आनंद को दी। आनंद दुबई से नौकरी छोड़ कर थाने पहुंचा और वहीं पर संजना को भी बुलाया इस दौरान थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार से सारी बात बताई, जिसके बाद दोनों ने थाने में ही शादी की।
आपका इस शादी पर क्या राय है, अपने कमेंट हमसे शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top