सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं बालिका वधू की मासूम गुड़िया

salman khan

टीवी इंडस्ट्री में एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में एंट्री करने वाली महिमा मकवाना आज एक बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी है। इन्होंने मात्र 10 साल की उम्र में ही टीवी पर एक्टिंग करना शुरू किया था। इन्होंने सीरियल मोहे रंग दे से अपना डेब्यू किया था।

इनकी एक्टिंग करियर में सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट तब आया जब इन्हें बालिका वधू में गुड़िया का किरदार निभाने का मौका मिला। इस किरदार के लिए अपनी पूरी मेहनत लगा दी और इसी वजह से यह काफी फेमस भी हो चुकी थी। आपको बता दें कि महिमा मकवाना एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और डांसर भी हैं।

महिमा मकवाना ने 2017 में आई तेलुगू फिल्म वेंकटापुरम में भी एक्टिंग की थी लेकिन वह तेलुगू इंडस्ट्री में ज्यादा पिक्चरें नहीं कर पाए इसका कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उनकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम तेलुगु भाषा थी। जिसकी वजह से उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की। लेकिन अब वह काफी बड़े एक्टर सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाली हैं। avika gor salman khan mahima makwana balika vadhu: 'बालिका वधू' अविका गौर के हाथ से निकल गई सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' - balika vadhu fame avika gor is

सलमान खान की आने वाली फिल्म अंतिम जिसमें उनके जीजा आयुष शर्मा ऑपोजिट महिमा मकवाना नजर आएंगी। जितनी चर्चा आयुष शर्मा के ट्रांसफॉरमेशन की हो रही है, उतनी ही चर्चा महिमा मकवाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी की जा रही है। अगर यह फिल्म हिट रहती है और महिमा मकवाना का काम लोगों को पसंद आता है तो वह निश्चय ही एक बड़ी एक्ट्रेस बन सकती हैं।

महिमा मकवाना की जिंदगी भी आसान नहीं रही है मात्र 5 महीने के होने पर ही उनके पिता की मृत्यु हो गई थी उसके बाद उनके मां ने उन्हें और उनके भाई को भी पाल पोस कर बड़ा किया।

एक इंटरव्यू के दौरान महिमा मकवाना ने बताया कि उनकी जिंदगी ् जाया करती है उनका कि यह सब चीजें मुझे जमीन से जुड़े रखती हैं‌।
उन्होंने कई सारे बड़े शो “C.I.D.” “सपने सुहाने ध के” “मिले जब हम तुम” “दिल की बात दिल ही जाने” “झांसी की रानी में” भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top