छुट्टियां बिताने गए पति पत्नी पहाड़ की वादियों में 15 सेकंड के लिए पत्नी से पति की हटी नजर और गायब हो गई मोबाइल ने खोला राज

Husband wife went to spend the holidays in the mountains

बेल्जियम का रहने वाला जोएरी जेनसेन नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी स्नूक्स के साथ पहाड़ पर घूमने गया। वे अपने साथ कुत्ते भी ले गए। इस ट्रिप को लेकर दोनों काफी उत्साहित थे कि अचानक से स्नूक्स गायब हो गई। कुछ ही सेकंड के लिए पति की हटी थी पत्नी पर से नजर

रहस्यमई ढंग से हुई पत्नी की मौत

कुछ ही सेकंड के लिए पति की नजर पत्नी पर से हटे की, पत्नी गायब हो गई पति उसे आवाज लगाते हुए ढूंढता रहा। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला कुछ समय बाद उसे पति का शव मिला। पत्नी की मौत कब और कैसे हुई इसका अंदाजा उस में लगा कि नहीं। फिर जब पत्नी का मोबाइल अनलॉक किया गया सब कुछ क्लियर हो गया। पत्नी ने एक गलती कर दी थी। जो उसे भारी पड़ गई और वही गलती उसकी जान ले ली।

गए थे पहाड़ी पर घूमने

33 वर्षीय स्नूक्स कोरोना महामारी के बाद अपने पति के साथ यूरोप घूमने का मन बनाए और वे दोनों अपने कुत्तों को लेकर हेरो नाम के पहाड़ी इलाके पर गए। पति ने बताया कि यह एक ऐसा इलाका है।जहां हमेशा धूंध रहती है। सुबह-सुबह साफ दिखाई देना भी मुश्किल होता है। यहां भी लगभग सुबह 9:00 बजे पहुंचे। पत्नी ने मुझसे कुत्तों को संभालने के लिए कहा, मैं यही कर ही रहा था कि पीछे पड़ता तो पत्नी वहां से गायब थी।

पत्नी की मिली लाश पुलिस को

जोएरी जेनसेन पत्नी को बहुत आवाज लगाई लेकिन उसके बिना मिलने के बाद भी पुलिस को इसकी सूचना थी। वहां नेटवर्क नहीं मिल पानी की वजह से वह बेल्वेडियर होटल गए और मदद मांगी। महिला की तलाश के लिए पुलिस ने एक गोताखोर टीम को हेलीकॉप्टर से घटनास्थल पर लाएं। उन्हें नदी में एक लाश मिली। यह नदी पहाड़ी से 98 फीट नीचे थी।

मोबाइल से खुला मौत का राज

महिला के शव के पास उनका मोबाइल मिला। जब उसे अनब्लॉक किया गया तो उनकी मौत का राज खुला। महिला की आखिरी सेल्फी दिखाई दी उस मोबाइल में, महिला पहाड़ के किनारे खड़े होकर वह सेल्फी ले रही थी और इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। 98 फीट ऊंची चोटी से खाड़ी में जा गिरी। पत्नी के गिरने या उनकी चीख की आवाज उनके पति ने नहीं सुनी। पति की नजर पत्नी सिर्फ 5 सेकंड के लिए ही हटी थी और यह दुर्घटना हो गई। बीवी के मौत से जेनसेन काफी दुखी है।

यह घटना उन लोगों के लिए एक सबक है जो सेल्फी लेते समय सावधानी नहीं रखते हैं। कहते हैं सावधानी हटी दुर्घटना घटी और यह कहानी भी बिल्कुल ऐसा ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top