शख्स ने जान देने की कोशिश में कूदा, 9 मंजिला इमारत से, लेकिन किस्मत को था कुछ और मंजूर.. और बच गई जान

s
जिस पर भगवान की कृपा होती है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता और ऐसा ही चमत्कार हुआ है। एक शख्स के साथ जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह शख्स नौवीं मंजिल से नीचे गिरता है लेकिन वह बिल्कुल सुरक्षित भी है
शख्स गिरा नौंवी मंजिल से नीचे यह घटना अमेरिका के न्यूजर्सी के जर्सी शहर का है। जहां 9 मंजिला इमारत से एक शख्स अपनी जिंदगी को खत्म करने के लिए नीचे कूद गया लेकिन नीचे खड़ी बीएमडब्ल्यू पर जाकर गिरा। जिसके चलते उसकी जान बच गई। न्यूयार्क रिपोर्ट के अनुसार नीचे कूदने वाले शख्स की उम्र 31 वर्ष थी और वहां पर मौजूद लोगों के अनुसार यह हादसा बुधवार का है।
नौंवी मंजिल से नीचे गिरा शख्‍स
बीएमडब्ल्यू पर गिरने की वजह से हुआ तेज धमाका घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब वह शख्स ने एमडब्ल्यू गाड़ी पर गिरा तो बम जैसा तेज धमाका हुआ। शख्स के गिरने से कार के सारे शीशे टूट गए और पूरी कार्य ही क्षतिग्रस्त हो गई। वह व्यक्ति बच गया लेकिन उसका हाथ मुड़ गया। जिससे उसे दर्द हुआ और काफी जोर जोर से चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग उसकी मदद करने के लिए दौड़े।
इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और पुलिस आकर उस शख्स को अस्पताल भर्ती करवाया। उस इंसान की हिम्मत को भी तो देखिए कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद वह अपने पैर पर खड़ा होने की कोशिश करता रहा। पुलिस के अनुसार उस 9 मंजिले इमारत की ऊंचाई लगभग 100 फुट से से अधिक है। जब पुलिस उसे अस्पताल ले जा रहे थे तो वह रास्ते पर यही चिल्लाते रहा, मुझे छोड़ दो मुझे जीना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top