ट्रांसपेरेंट ड्रेस में प्रियंका लगी असहज, छोटे से पर्स ने बचाया उप्स मोमेंट्स से

Priyanka felt uncomfortable in transparent dress

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आज वह मुकाम हासिल कर लिया है कि लोग इनकी खूब तारीफ करते हैं। इनके अभिनय के साथ ही इनके फैशन सेंस को भी लोग इन्हें काफी ज्यादा जानते हैं।

वह अक्सर अपने ड्रेस के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल बिता रही हैं। वही शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का बोल्डनेस और भी ज्यादा बढ़ गया है। एक बार एक पार्टी को अटेंड करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने इतने बोर्ड ड्रेस पहने थे कि जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया।      प्रियंका चोपड़ा

उनका जबरदस्त लुक और स्टाइलिश अंदाज उन्हें चर्चा में हमेशा रखता है। कभी कभी उनका स्टाइलिस्ट लुक ऐसा हो जाता है कि लोग कमेंट करते हैं। ऐसा कि जिसे उन्हें सुनना पड़ जाता भी है। ऐसा ही कुछ हुआ जब अपने पति निक जोनस के साथ पार्टी अटेंड करने पहुंची। प्रियंका चोपड़ा इस दौरान ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी। उनके ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया। जिस ड्रेस को पहनकर वह पार्टी में पहुंची। वह काफी ज्यादा रिस्की था। जिस पर यूजर ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। प्रियंका की ड्रेस देखते ही लोगों ने खिंचाई करनी शुरू कर दी।

छोटे से पर्स से बचाई इज्जत

देसी गर्ल ने अपनी ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल तो हुई। ड्रेस इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट था कि कई तस्वीरों में प्रियंका खुद असहज दिख रही हैं। ऐसे समय में एक छोटे से पर्स ने अभिनेत्री को उप्स मोमेंट का शिकार होने से बचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top