जैकलिन फर्नांडिस की प्राइवेट फोटो हुई लीक, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

Jacqueline Fernandez's private photo leaked

जैकलिन फर्नांडीस बॉलीवुड की वह मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने एक्टिंग से लोगों को खूब मनोरंजन किया। सुकेश चंद्रशेखर और उससे जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग केस की वजह से काफी सुर्खियों में रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनका एक और प्राइवेट फोटो वायरल हो रहा है, जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है। इस फोटो में सुकेश जैकलिन को किस करते हुए नजर आ रहा हैं।

एक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रोल होने लगी और उनको लेकर तमाम तरह की बातें फैलने लगी। जिसके बाद एक्ट्रेस जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और उस वीडियो में अपील किया है कि उनकी प्राइवेट फोटो को सर्कुलेट ना करें। वह इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं।

इसके अलावा जैकलिन ने पोस्ट में लिखा कि इस देश और यहां के लोगों ने उन्हें हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इनमें उनके मीडिया के भी कुछ दूर शामिल है। जिनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने को भी मिला है। एक्ट्रेस ने लिखा- मैं इस समय बुरे दौर से गुजर रही हूं। मैं मीडिया फ्रेंड से रिक्वेस्ट कर रही हूं कि इस तरह की फोटो सर्कुलर ना करें। जो प्राइवेट है और मेरे प्राइवेसी में दखल ना दें। आप अपनी करीबियों के साथ भी ऐसा नहीं करते होंगे। उम्मीद है कि न्याय मिलेगा थैंक यू!      सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस का Kiss करते नया फोटो वायरल - Arya  Samay

जैकलिन ने हमेशा से ही कहा है कि सुकेश के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है। वह खुद उसका शिकार हुई है, लेकिन उन दोनों के पहले भी कई प्राइवेट फोटोज सामने आ चुके हैं एक और फोटो वायरल हुआ।जिसमें कुछ और ही कहानी बयां हो रही है।

जैकलिन ने ईडी को अपना बयान दिया था। उसमें कहा था कि 2017 से सुकेश से संपर्क में हैं। उसने अपना परिचय दिवंगत जयललिता के परिवार से बताया था और यह भी कहा था कि वह सन टीवी का मालिक है। जैकलिन को करोड़ों के गिफ्ट दिए हैं, सुकेश ने। इसके अलावा सुकेश ने नोरा फतेही को ही महंगे गिफ्ट दिए हैं।

श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी के साथ भी संबंध होने का खुलासा सुकेश ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top