अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने कहा….अक्षय कुमार ने किया उनका कई बार इस्तेमाल….

h

शिल्पा शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर अपना एक अलग ही मुकाम बना लिया है। शिल्पा अपने दिनों में अपने अफेयर की वजह से काफी चर्चा में भी रहती थी।बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं खूब थी। अगर अक्षय की बात की जाए तो शादी के बाद भी उनका नाम प्रियंका और कैटरीना के साथ भी जोड़ा गया था।

अक्षय और शिल्पा के अफेयर के चर्चाएं हुआ करती थी दोनों इस रिश्ते को लेकर बेहद सीरियल थे और सगाई भी कर ली थी। शादी भी होने ही वाली थी लेकिन अंत में अक्षय ने शिल्पा के साथ बेवफाई कर दी और दोनों की शादी टूट गई। शिल्पा इससे काफी टूट गई थी लेकिन अक्षय ने निजी जिंदगी में ट्विंकल खन्ना से नजदीकियां बढ़ाई और उन्हीं से शादी कर ली।

शिल्पा और अक्षय एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसकी वजह से ही इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी खूब हुआ करती थी। जब ब्रेकअप हुआ तो चारों तरफ इन्हीं की चर्चा होती रही।

शिल्पा ने अक्षय पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि अक्षय मेरे साथ ऐसा कुछ करेंगे। मुझे ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि मेरे पार्टनर ही अगर मुझे धोखा दे दें तो ऐसे में किसी और से क्या कहें। Shilpa Shetty was heartbroken by this famous director, said - she is upset  with her marriage - India News Republic

अक्षय ने मुझे दो बार इस्तेमाल किया और मुझे धोखा दिया। जब भी उन्हें कोई और मिला तो उन्होंने मुझसे किनारा कर लिया। हालांकि मैं इतनी मजबूत हूं कि इससे बाहर निकल सकूं, लेकिन मैं अक्षय को कभी भी माफ नहीं कर सकती और ना कभी उसके साथ काम कर सकती हूं।

रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा को अक्षय के धोखा देने के बात फिल्म धड़कन की शूटिंग के समय हुई थी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। जिसके वजह से शिल्पा ने अक्षय से कुछ भी नहीं कहा, लेकिन हां उन्होंने यह जरूर ठान लिया था कि वह अक्षय के साथ कभी काम नहीं करेंगी।
शिल्पा राज कुंद्रा से शादी की है। उन्हें एक बेटी और एक बेटा भी है। यह दोनों अक्सर एक साथ नजर आ ही जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top