अमिताभ बच्चन के वायरल फैमिली फोटो में, लोगों को उनके फोटो में दिख रहे बैल वाली पेंटिंग में हो रहा इंटरेस्ट, कीमत करोड़ों में ह

Viral family photo of Amitabh Bachchan

आपको तो पता ही है कि आए दिन बच्चन फैमिली में से कोई न कोई सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बना ही रहता है। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि आज बच्चन परिवार का कोई सदस्य नहीं बल्कि उनके घर में लगी हुई एक फोटो चर्चा में है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के प्लेटफार्म तक काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर ही कुछ न कुछ अपलोड कर हमें संदेश दिया करते हैं। अपने जीवन से जुड़े कई चीजों को हमें बतलाते हैं। ऐसे में दीवाली का पर्व है तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड किया है और यह फोटो केवल उन्होंने अपने फैंस तथा सभी लोगों को दीवाली विश करने के लिए अपलोड किया।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड जगत के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ जी सोफे के बीच में बैठे हुए हैं और इस फोटो में उनकी पत्नी जया बच्चन जी उनके बगल में बैठी है तथा उनके बगल में अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय श्वेता बच्चन नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा तथा अमिताभ बच्चन जी की पोती भी नजर आ रही हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फोटो इनके द्वारा नहीं बल्कि इन सभी के पीछे लगे हुए एक बैल के तस्वीर के लिए वायरल हो रहा है।

आखिर क्या है तस्वीर का राज-

लगातार इस फोटो को सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जा रहा है और यह बहुत तेजी से वायरल भी हो रहा है। यह बैल की फोटो देखने में तो काफी बड़ी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह फोटो काफी चर्चा में है और लोगों के अंदर काफी उत्साह है। इस फोटो के बारे में जानने के लिए, तो आइए हम आपको इस फोटो के राज को बता ही देते हैं।

आपको जानकर हैरानी हो जाएगी की जो फोटो अमिताभ बच्चन की ड्राइंग रूम में लगा हुआ है। उसकी कीमत 4 करोड़ है। ऑफिशियल से बताया कि यह पेंटिंग समृद्धि, लाभ और सफलता का प्रतीक है तथा बैल को इस प्रकार प्रदर्शित किया गया है कि वह शक्ति, तेजस्व, प्रबलता, आशीर्वाद का प्रतीक माना जाता है। इस पेंटिंग को मंजीत बावा (1941-2008) ने बनाया है जो कि महान आर्टिस्ट माइथोलॉजी और सूफी फिलासफी को प्रदर्शित करने वाले पेंटर थे।

यही कारण है कि लोगों को अमिताभ परिवार से ज्यादा उनकी पेंटिंग भा गई और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top