पुलवामा में हुआ CRPF जवानो पर आतंकी हमला

pulvama attack

जम्मू – कश्मीर के दक्षिण कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने CRPF के जवानो पर किया ग्रेनेड से हमला। आतंकियों के ग्रेनेड हमले में CRPF जवान घायल। अज्ञात आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंके जाने के बाद रविवार (18 अक्टूबर) को सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।
खबरों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रविवार को बताया कि त्राल में ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ के सहायक उप-निरीक्षक असीम अली घायल हो गए। इस बीच, इस इलाके को तुरंत बंद कर दिया गया और घटना में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया।आतंकवादियों ने 180 बीएन के सीआरपीएफ दल की ओर एक ग्रेनेड फेंका जिसमें सीआरपीएफ के एक एएसआई को छींटे मिले। आगे के इलाज के लिए उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

latest tral pulvama attack

जवान को पेट के निचले हिस्से में मामूली छर्रे लगे और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी हालत स्थिर बताई गई है पुलवामा में हुआ crpf जवानो पर आतंकी हमला
जम्मू – कश्मीर के दक्षिण कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने CRPF के जवानो पर किया ग्रेनेड से हमला आतंकियों के ग्रेनेड हमले में CRPF जवान घायल अज्ञात आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंके जाने के बाद रविवार (18 अक्टूबर) को सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।

जवान को पेट के निचले हिस्से में मामूली छर्रे लगे और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी हालत स्थिर बताई गई है और पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल बस स्टैंड के पास सीआरपीएफ कर्मियों पर ग्रेनेड फेंका।

उनकी पहचान सीआरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक असीम अली के रूप में की गई है। आतंकियों पर अब क्रप्फ को कड़ी से कड़ी कारवाही करनी चाहिए और पता चला है की इलाके की नाकेबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

0 thoughts on “पुलवामा में हुआ CRPF जवानो पर आतंकी हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top