सोनू सूद से मिलने नंगे पैर 1200 KM साइकिल चला कर पहुंचा उनका फैन, फिर एक्टर ने जो किया वह दिल जीत लेगा देखें वीडियो |

gv

फिल्मो में विलन का रोल करने से प्रसिद्ध हुए सोनू सूद असल ज़िन्दगी में हीरो की तरह काम कर रहे है। उन्होंने पिछल एक साल से जो कुछ लोगो के लिए किया है, वह अन्य किसी फिल्म एक्टर द्वारा नहीं किया गया है । आज वह लोगो के दिलो में बस गए है, उनसे मिलने के लिए उनका एक फेन 1200 किलोमीटर सायकिल चलाकर उनसे उनसे मिलने आया। जानिये उसके बाद क्या हुआ।

कोरोना में पीड़ित लोगो की आर्थिक मदद कर रहे है सोनू सूद की लोकप्रियता भी काफी बढ़ चुकी है और हाल ही में सोनू का एक प्रशंसक उनसे मिलने के लिए 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई आ पहुंचा। यह फैंस साइकिल पर सोनू सूद का एक बड़ा सा पोस्टर भी लगाये हुए था, उसके हाथो में एक फूलों की माला थी और वह नंगे पैर 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर सिर्फ सोनू सूद से मिलने मुंबई पहुंचा था।

सुनु सूद उनसे मिलने आये |

जब यह फेन 1200 किलोमिटर चलकर उनके पास पंहुचा तब खुद सोनू उनसे मिलने के लिए उनके घर से बहार आ गए थे ये ही नहीं उन्होंने हाथ जोड़ कर उनका स्वागत भी किया था। उनसे बात करने के दौरान उनसे पूछा की उन्होंने जूते या चप्पल क्यों नहीं पहनी है। इस फैन ने सोनू को फूलों की माला पहनने लगा तो एक्टर ने अपने इस फैन को ही अपने हाथों से माला पहना दी। इसके पहले भू उनसे कई फेन उनसे मिलने के लिए आये है, जिनसे सोनू सूद मिलने के लिए आते है।

इसके पहले रघु नाम का एक शख्स हैदराबाद से करीब 700 किलोमीटर का सफर तय सोनू से मिलने आया था। वेंकटेश नाम का एक फैन भी हैदराबाद से पैदल चलकर मुंबई सोनू से मिलने आया था।  वर्तमान में सोनू लगातार लोगो की मदद करने में लगे हुए है, सोनू ने नेल्लोर के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया था इसके साथ ही 16 प्लांट तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, तेलंगाना, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में भी लगा चुके हैं। उनकी वजह से कई लोगो की जान भी बची है, जिसके लिए लोग उन्हें काफी पसंद भी करते है।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top