बोल्ड बबीता जी का दिखा ट्रेडिशनल लुक, यूजर्स बोले वाह! छा गए

Bold Babita ji's traditional look

टीवी का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बेहद ज्यादा पॉपुलर है। जिसकी कॉमेडी लोगों को पसंद आती है यह शो कॉमेडी के जरिए पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इसके किरदार कि अपनी अपनी एक खासियत है और सभी मजेदार किरदार दर्शकों के दिलों में घर कर जाती है। इनकी हर किरदार की अपनी एक पहचान है और सभी किरदारों को लोग पसंद करते हैं। इन्हीं किरदारों में बेहद ही पॉपुलर किरदार है बबीता जी का जो शो में मॉडल है और इस मॉडल लड़की को देखकर ही शो के अन्य किरदारों के दिल धड़कते रहते हैं।

वैसे ही दर्शकों के भी दिल बबीता जी के बोर्ड ने इसको देखकर धड़कते हैं। जिससे शो में बबीता जी बोल्ड और हॉट है। वैसे ही रियल लाइफ में भी यह काफी बोर्ड में है जो पिछले 14 साल से इस शो से जुड़ी हुई है सुनिए चर्चा का विषय बनी रहती है। जिसका कारण है इनकी पापुलैरिटी काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली कविता जी यानी कि मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है। अपने वीडियो और अपने फोटो के माध्यम से यह चर्चा में रहती है। एक बार फिर वह अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है जिसकी वजह से वह चर्चा का केंद्र बन चुकी है।

इस बार मुनमुन दत्ता अपने बोल्ड अंदाज के लिए नहीं बल्कि अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। उनके ऑफिस से निशा काम पर उनके फूल और ग्लैमरस तस्वीरें आपको देखने को मिलेगी। उनके चाहने वालों को उनका यह लुक और रूप पसंद आता है लेकिन मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल अवतार में फोटो शेयर किए हैं। जिस की जमकर तारीफ हो रही है डार्क पर्पल कलर का लहंगा पढ़ने बालों में गजरा लगाए अपने इस ग्रुप से अपने चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रहे हैं। उनके इस पोस्ट को 40 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं और इस पर लोग अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top