तारक मेहता शो में दयाबेन ने वापसी के लिए रखी शर्तें, सामने आई ये वजह

Dayaben put conditions for return in Taarak Mehta show

टीवी का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो काफी लोकप्रिय है। 2008 से लगातार यह दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आज भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं। इस शो के हर एक कलाकार का अपना अपना एक अलग अंदाज है और हर एक की अपनी शो में खास जगह है। इस शो से अगर कोई भी किरदार आगे पीछे होता है तो शो दिलचस्पी कम होने लगती है।

इस टीवी शो का एक बेहद चर्चित नाम है, जो 2017 से ही सीरियल का हिस्सा नहीं है। दरअसल आपको बता दें कि दिशा का रिप्लेसमेंट सीरियल के मेकर्स को नहीं मिल रहा है। इसी बीच लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि दिशा शो में वापस लाने के लिए शो मेकर्स कोशिश में लगे हैं। दिशा की वापसी से जुड़े एक दावे के अनुसार इस सीरियल में वापसी हो सकती है।

लेकिन इसके एवज में मेकर्स को दिशा के कुछ शर्तों को मानना पड़ेगा। दिशा के पति ने सीरियल के निकल के सामने उनकी कुछ शर्तें रखी हैं। ऐसे में देखना यह है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स उनकी शर्तों को मानते हैं या फिर नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा के पति की पहली शर्त है कि केवल 3 से 4 घंटे ही काम करेंगे। जिसके एवज में उन्हें डेढ़ लाख रुपए प्रति एपिसोड चाहिए तो दूसरी शर्त है कि सेट पर बेबी के लिए एक खास जगह भी होनी चाहिए। जहां वह आई की देखरेख में रह सके। फिलहाल मेकर्स क्या फैसला लेते हैं। इसका तो पता नहीं लेकिन हमें भी इंतजार है। तारक मेहता में दया बेन के वापसी का आपको भी इंतजार है तो कमेंट बॉक्स में अपना विचार लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top