पानी में भींगकर दिशा पाटनी ने दिए पोज, बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

Disha Patani posed by getting wet in water

दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती के साथ साथ शानदार बॉडी के लिए भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दिशा अक्सर अपने वीडियोज और फोटो अपने फैंस के लिए शेयर किया करती हैं।‌ इसी कड़ी में दिशा पाटनी ने अपना एक सिजलिंग फोटो शेयर किया है।

दिशा ने शेयर किया फोटोज

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह पानी में खड़ी नहाती हुई दिख रही हैं। इस फोटो में आप देखेंगे कि दिशा का चेहरा और बाल पानी से भीगा हुआ है। वहीं उनकी निगाहें झुकी हुई पोज दे रहे हैं। इस फोटो पर सेलेब्स के साथ ही फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रही फोटो-

दिशा के इस फोटो को अपडेट करते ही महज 2 घंटे में ही 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और यह आंकड़ा और भी बढ़ ही रहा है। कुछ नेटीजंस ने दिशा के इस अंदाज पर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के दिल की धड़कन बढ़ाने की बात भी कही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें दिशा पाटनी और टाइग् श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हैं। हालांकि अभी तक किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन कई बार इंटरव्यू में दोनों ने कुछ कह जरूर दिए हैं।

दिशा का इंस्टाग्राम और फिल्में-

दिशा का ऐसा अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला है। इनके इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज मिल जाएंगे। एक ऐसा फोटो है, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही है। दिशा के फिल्मों की अगर बात की जाए तो वह जल्द ही मोहित सुरी के फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अभिनेता जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top