ठगी का शिकार हुई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत – बताया ऑनलाइन ठगी के बारे में

sk w

आज कई लोग ऑनलाइन ठगी का शिकार हो रहे है। इस क्रम में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का नाम भी सामने आया है। आइये जानते है, उनसे किस तरह से ऑनलाइन ठगी की गयी।

मीरा राजपूत बॉलिवुड फिल्मों और ऐक्टिंग से दूर रहती हैं, लेकिन फिर भी उनके कई फेन्स है और वह बॉलीवुड में एक जाना माना चेहरा है। मीरा राजपूत अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अपने फेन्स के बिच छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई एक ऑनलाइन शॉपिंग की ठगी के बारे में बताया है।

मीरा के साथ हुई ऑनलाइन ठगी

मीरा ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने मोबाइल फ़ोन के लिए ऑनलाइन एक स्लिंग फोन कवर ऑर्डर किया था, ताकि वर्कआउट के दौरान उन्हें फोन के लिए अलग से बैग कैरी नहीं करना पड़े। लेकिन ऑनलाइन आर्डर करने के बाद फोन कवर मिला तो वह डिस्प्ले पिक्चर जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता था। उन्होंने जिस कवर को आर्डर किया वह उससे बिलकुल अलग था। मीरा कहती हैं,’ मैंने स्लिंग फोन कवर ऑर्डर किया ठीक उसके उलट मुझे एक कमजोर प्लासटिक मिली। मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी, जिससे वर्कआउट के दौरान अपना फोन इस्तेमाल कर सकूं,

पोस्ट के साथ में मीरा ने फोन कवर के स्टिकर की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘कवर पर लगे टॉप क्लास स्टिकर्स मेरे फोन को गिरने से बचाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी 5Th मैरिज एनिवर्सरी पर पति शाहिद कपूर के साथ की कुछ तस्वीर शेयर की थी। जिसमे लिखा था की, ‘मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं, इसे बयां करने के लिए मेरे पास शब्द कम है। खुशनुमा 6 साल। मेरा प्यार, मेरी जिंदगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top