बहुत बड़ा घटना बना रोमांटिक प्रपोसल हा कहते ही 650 फ़ीट ऊपर से नीचे गिर गयी महिला,फिर भी बच गई जान।

प्यार यदि सच्चा हो तो यमराज भी नहीं तोड़ सकता रिश्ता । हम बता रहे जो आपको जानकर हैरानी होगी की कैसे एक रोमांटिक प्रपोजल एक महिला की मौत की वजह बन सकता था .

प्यार यदि सच्चा हो तो यमराज भी नहीं तोड़ सकता रिश्ता ।

हम बता रहे जो आपको जानकर हैरानी होगी की कैसे एक रोमांटिक प्रपोजल एक महिला की मौत की वजह बन सकता था . रोमांटिक प्रपोजल के बाद महिला ने जैसे ही ‘हां’ कहा, अचानक 650 फीट की ऊंचाई से उसके पैर फिसल गए और वह नीचे गिर गई. प्रशासन  के मुताबिक, यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक 27 साल के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. यह दुर्घटना ऑस्ट्रिया के कैरिंथिया (Carinthia, Austria) की है.

romantic

 

महिला की उम्र 32 साल थी. 27 दिसंबर को वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फॉल्कर्ट माउंनटेन (Falkert mountain) पर गई थी जहां उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसको प्रपोज किया और कुछ ही पलों के बाद महिला के  पैर फिसल गए और वो नीचे गिर गई. बता दें कि ये कपल हादसे के एक दिन पहले ही फॉल्कर्ट माउंनटेन पर ट्रेकिंग के लिए जा चुके थे. उसको गिरते हुए देख बॉयफ्रेंड ने भी छलांग लगा दी हालांकि इस प्रेमी जोड़े की किस्मत बहुत अच्छी है, इसलिए इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद 32 वर्षीय इस महिला की जान बच गई. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगाई, लेकिन वह ऐसा ना कर सका. वह ऊंची चट्टान से कूदा तो जरूर लेकिन 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गया. और खुशकिस्मती की बात है कि महिला लगभग 650 फीट ऊंची चट्टान से नीचे बर्फ की चादर पर गिरी, इस कारण उसे ज्यादा चोट नहीं आई. बाद में एक राहगीर ने उसे बर्फ पर पड़ा देखा तो प्रशासन को सूचना दी. जिसके बाद महिला की जान बचाई जा सकी. फिलहाल, दोनों सुरक्षित हैं और यह बेहद आश्चर्यजनक है.

 

0 thoughts on “बहुत बड़ा घटना बना रोमांटिक प्रपोसल हा कहते ही 650 फ़ीट ऊपर से नीचे गिर गयी महिला,फिर भी बच गई जान।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top