रूस के बच्चों द्वारा गया गाया भारतीय देशभक्ति गीत, इसे देखकर मन खुश हो जाएगा देखिये वीडियो |

rn

सोशल मीडिया द्वारा कई तरह के वीडियो आज हिट हो जाते है। आज के समय में सोशल मीडिया अपने देश के साथ साथ विदेश के वीडियो को भी पॉपुलर कर देता है। आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे है, जिसमे बच्चो द्वारा भारत देश के ऊपर एक देशभक्ति गीत गाया गया है। आईये जानते है इस वीडियो के बारे में।

बच्चो ने गाया भारतीय देशभक्ति गीत। 

जिस वीडियो की हम बात कर रहे है, यह वीडियो रूस का है। इस वीडियो को फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है की, एक रूस के सैनिक स्कूल के बच्चे भारतीय देशभक्ति गीत गा रहे हैं। इस वीडियो में आपको बच्चो के साथ साथ भारतीय सेना के एक अफसर भी मौजूद हैं। यह गाना स्कुल के किसी फंक्शन का है जिसमे रूसी बच्चों द्वारा भारत देश का देशभक्ति गीत “ऐ वतन, ऐ वतन” गीत गाकर समां बांध दिया। इस वीडियो को जब देखा गया तो इसे सभी ने काफी पसंद किया है।

जब अपने देश में हुआ यह वीडियो वाइरल

इस गाने के वीडियो को अनुपम खेर द्वारा कुछ समय पहले उनके सोशल अकाउंट के माध्यम से शेयर किया गया था। जिसके बाद इस वीडियो को काफी लोगो द्वारा देखा गया। जो भी इस वीडियो को देखता है, उसे काफी पसंद कर रहा है, इसमें हमारे देश के देशभक्ति गीत ए वतन को बच्चो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वर्तमान में ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो को आप हमारी इस पोस्ट में देख सकते है। दिनों दिन इसके देखने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top