मॉडल और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला जो बिग बॉस के विनर भी, जानिए कैसे हुआ उनका निधन

sk

एक्टर मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बिग बॉस 13 के विनर भी रह चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला, मुंबई के कुपर हॉस्पिटल में उनके निधन का पुष्टि किया गया। हॉस्पिटल के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को हार्टअटैक आया था। जिसके वजह से उनकी मृत्यु हुई।

टीवी इंडस्ट्रीज में सिद्धार्थ शुक्ला की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई है। उनकी खबर से सब सदमे में हैं और किसी को भी इस खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है क्योंकि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को डांस दीवाने के मंच पर, बिग बॉस ओटीटी पर शहनाज गिल के साथ देखा गया था। बिग बॉस और शहनाज की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। मुंबई में जन्में सिद्धार्थ शुक्ला मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और टीवी इंडस्ट्रीज में इस वक्त काफी फेमस हो चुके थे।

‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ टीवी सीरियल में उन्होंने अपनी शुरुआत की थी लेकिन बालिका वधू सीरियल से उनकी पहचान इंडस्ट्रीज में हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने इसी बीच एक वेब सीरीज में भी काम किया, बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में सिद्धार्थ नजर आए थे। जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा था। सिद्धार्थ और शहनाज को अक्सर लोग एक साथ ही देखते थे। वही सिद्धार्थ शहनाज की केयर एक बच्चे की तरह करते थे। उनके निधन की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्रीज इस समय सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top